Malaika Arora को लोगों ने बोला ‘बुड्ढी’, जाने बड़ी वजह

बॉलीवुड की बड़ी सुपरस्टार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल बड़ी सुर्ख़ियों में है। फ़िलहाल उनका एक इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में वे अपने और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिलेशनशिप को लेकर बात कर रहीं है।

बॉलीवुड की बड़ी सुपरस्टार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आजकल बड़ी सुर्ख़ियों में है। फ़िलहाल उनका एक इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में वे अपने और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के रिलेशनशिप को लेकर बात कर रहीं है। बॉलीवुड (Bollywood)की बिंदास अभिनेत्रियों में से एक है मलाइका अरोड़ा। उनका व्यहवार हाजरी जवाबी वाला है उनके इस नेचर को कई लोग पसंद करते है तो कई ट्रोल करते है। इस इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने अपने ट्रोल्स को भी जवाब दिया है। जो इनके बारे में कुछ न कुछ गलत बातें करते रहते है।

Here's why 45-year-old Malaika Arora fell in love with 34-year-old Arjun  Kapoor

Also Read – काम नहीं मिलने पर Shehnaaz Gill को चलाना पड़ रहा आइसक्रीम का ठेला, वीडियो वायरल

मलाइका अरोड़ा को मौकापरस्त कहते है लोग

मलाइका अरोड़ा की शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ हुई थी, लेकिन शादी के 19 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। तब से ही मलाइका अरोड़ा के चर्चे हर जगह होते है। फिलहाल मलाइका अरोड़ा का रिलेशनशिप अर्जुन कपूर के साथ चल रहा है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर और उनके रिलेशनशिप को लेकर कुछ कहा है, हमारे समाज में लोगो की सोच महिलाओं के रिलेशनशिप को लेकर बहुत गलत है। अगर महिला अपने से कम उम्र के लड़के को डेट कर रही है तो लोग उसे गलत मानते है। इसके आगे वे कहती है कि अगर कोई महिला अपने से कम उम्र के लड़के को डेट करती है तो लोग उसे ‘डेस्पेरेट’ और ‘मौक़ापरस्त’ बोलते है। तलाक और रिलेशनशिप की बात पर उन्होंने कहा अगर किसी महिला के साथ ये दोनों चीज़ होती है तो महिलाओं का जीवन होना ज़रूरी है। आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा अधिकतर अपने से छोटे उम्र के एक्टर अर्जुन कपूर को डेट करने पर ट्रोल होती है। अभी कुछ दिन पहले ही मलाइका अरोड़ा का एक खतरनाक एक्सीडेंट हुआ था। एक्सीडेंट के बाद से ही वे काफी दिनों तक घर पर ही आराम कर रही थी।

Also Read – Deepika Padukon से लेकर Akshay Kumar तक इन सेलेब्स ने देखी कॉलेज लाइफ