फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इन दिनों अपनी टीम के साथ कनाडा टूर पर गए हुए हैं. कुछ दिनों के लिए कपिल ने अपने शो कर ब्रेक लगाया है और उनकी टीम विदेशों के अलग-अलग शहरों में लोगों का एंटरटेनमेंट कर रही है. कपिल सोशल मीडिया के जरिए पल-पल की अपडेट दे रहे हैं. हाल ही में कपिल का एक वीडियो सामने आया है, जिसके जरिए को अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ से माफी मांगते नजर आ रहे हैं.

वैंकूवर से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो कहते दिखाई दिए कि आप सभी के लिए. जिसे सुनकर वहां मौजूद भीड़ हूटिंग करने लगती है. इसके बाद कपिल यह कहते हैं कि गिन्नी तू ही मेरी बात नहीं सुनती, देख कितने लोग आए हैं मुझे सुनने के लिए वह भी टिकट खरीद कर. इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कपिल ने सॉरी लिखते हुए रोने वाली इमोजी शेयर की है. इस वीडियो को देखकर फैंस के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी भी रिएक्शन दे रहे हैं.

 

Must Read- Ananya Pandey ने लहंगे में लगाया बोल्डनेस का तड़का, तस्वीरें वायरल

बता दें कि वैंकूवर में कपिल (Kapil) के शो का आगाज बहुत ही शानदार रहा. यहां से जो तस्वीरें सामने आई है उसमें स्टेडियम पूरी तरीके से भरा हुआ दिखाई दे रहा है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके शो हाउसफुल जा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर शो के फैंस को जल्द ही शो के फिर से ऑन एयर होने का इंतजार है.