आखिर कौन है ये महिला जो भारतीय टीम को दे रहीं आशीर्वाद?

0
47
वर्ल्ड कप

नई दिल्ली : आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में मंगलवार को बांग्लादेश को टीम इंडिया ने 28 रनों से मात देकर वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में एंट्री ले ली, जिसकी हर तरफ तारीफ हो रही है। इसी के साथ भारत ने वर्ल्ड कप में सातवीं बार जगह बना ली। एजबेस्टन में खेले गए इस मैच में 87 साल की एक महिला इंडिया टीम की बल्लेबाजी का लुत्फ लेती नजर आईं।

87 साल की एक बुजुर्ग क्रिकेट फैन ने सबका दिल जीत लिया। उनके इस जज्बे को हर कोई सलाम कर रहा है, जब वह अपने देश के क्रिकेटर्स को सपोर्ट करने के लिए व्हीलचेयर पर बैठकर स्टेडियम पहुंचीं और टीम इंडिया को चीयर अप किया उसके बादटीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी उनसे मिले । विराट ही नहीं, बल्कि बांग्लादेश के खिलाफ ‘मैन ऑफ द मैच’ रहे टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा भी इस बुजुर्ग महिला प्रशंसक से मिले।

उनका नाम चारुलता पटेल है, उम्र के जिस पड़ाव पर चारुलता हैं, ऐसे में क्रिकेट के प्रति उनकी दीवानगी देख सब हैरान है। जैसे ही उन्हें टीवी पर दिखाया गया उसके कुछ देर बाद ही वो सोशल मीडिया पर छा गई।

वह टीम इंडिया को सपोर्ट करते हुए बेहद खुश नजर आ रही थी साथ ही व्हीलचेयर पर बैठ तिरंगा लहराती भी नजर आई, महिला प्रशंसक का जोश देखने लायक था।

इंडिया टीम के बल्लेबाज जब-जब छक्के चौके बरसाए वे टीम का जमकर हौसला बढ़ाती नजर आईं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है साथ ही उनकी इस फोटो को मैच की सबसे खास तस्वीर बता रहे हैं। वर्ल्ड कप में मंगलवार का दिन भारतीय फैंस और टीम इंडिया के लिए खास रहा ।

https://twitter.com/cricketworldcup/status/1146102483380576258

भारतीय फैन चारुलता पटेल का कहना- है कि मैं चाहती हूं कि भारत जीते। टीम इंडिया वर्ल्ड कप जीते। भारत निश्चित तौर पर यह वर्ल्ड कप जीतेगा। क्योंकि मैं भगवान से काफी प्रार्थना करती हूं। मैं काफी धार्मिक हूं। मैं भगवान गणेश और माता रानी में विश्वास करती हूं।

मेरा उन पर बहुत विश्वास है। हमारे इंडिनय क्रिकेट के लोग यहां क्रिकेट खेलने आते हैं। मेरा आशीर्वाद उनके साथ है। मैं उनके लिए हमेशा प्रार्थना करती हूं। मेरा कहना है कि प्लीज बेटा, अच्छा करिए, अपना ख्याल रखिए और यह वर्ल्ड कप जीतिए।

क्रिकेट वर्ल्ड कप ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘एक खास फैन के साथ जीत का जश्न मनाते मैन ऑफ द मैच रोहित शर्मा.’ साथ ही ट्विटर पर एक यूजर ने दादी की तारीफ करते हुए लिखा, ‘हम चाहते हैं कि आप अगले विश्व कप में भारतीय टीम का इसी तरह हौसला बढ़ाएं। भगवान आपको लंबी उम्र दे।

जीत के बाद दादी ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को अपना आशीर्वाद दिया और दोनों को चूम लिया। मैच के बाद विराट कोहली ने अपनी इस बुजुर्ग महिला प्रशंसक के साथ बातचीत भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here