बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों में ही अपनी शानदार जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा को थप्पड़ मारने जब सेट पर पहुंच गईं थीं ट्विंकल। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की वाइफ ट्विंकल खन्ना का आज जन्मदिन है. साल 1974 में आज ही के दिन जन्मीं ट्विंकल खन्ना फिल्म इंडस्ट्री के प्रथम दिग्गज सुपर स्टार रहे राजेश खन्ना की बड़ी बेटी हैं. ट्विंकल के बर्थडे के अवसर पर आज हम आपको उनकी लाइफ से जुड़े एक ऐसे किस्से के बारे में बताएंगे जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. दरअसल यह पूरा इंसिडेंट अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा से जुड़ा बताया जाता है.

Also Read – नए साल में बरकत के लिए करें ये छोटा सा उपाय, वर्षभर रहेगी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा

प्रियंका चोपड़ा को थप्पड़ मारने सेट पर पहुंच गईं थीं ट्विंकल,इसके बाद जो हुआ, वो आप कभी सोच भी नही सकते

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी एक वक़्त बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. दोनों ने एक-साथ अंदाज़, ऐतराज़ और समय जैसी फिल्मों में काम किया है. ख़बरों की मानें तो साल 2003 में आई फिल्म अंदाज़ की शूटिंग के बीच प्रियंका और अक्षय के बीच करीबियां बढ़ी थीं.

ट्विंकल हो गई थीं इनसिक्योर

पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में इनकी नजदीकियों के किस्से आम हो चुके थे. बताया जाता है कि यह बात ट्विंकल तक भी जा पहुंचीं जिसके बाद वे बहुत परेशान हो उठीं थीं. इस दौरान ऐसी ख़बरें भी सामने आईं कि ट्विंकल खन्ना ने एक दिन प्रियंका चोपड़ा को फ़ोन करके अक्षय से दूर रहने की हिदायत भी दे डाली थी। हालांकि, ट्विंकल की कही इस बात का कुछ ख़ास प्रभाव होते नहीं दिखा जिसके बाद ट्विंकल ने एक ऐसा ठोस कदम उठाया जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

अक्षय ने बना ली थी प्रियंका से दूरी

मीडिया सूत्रों के अनुसार अक्षय और प्रियंका की करीबियों से परेशान होकर ट्विंकल एक दिन फिल्म वक्त की शूटिंग लोकेशन पर जा पहुंचीं. कहते हैं वहां क्रोध से आग बबूला ट्विंकल फिल्म की एक्ट्रेस प्रियंका को ढूंढ रहीं थीं, ताकि वहीं हिसाब बराबर किया जा सके. हालांकि, प्रियंका उस दिन सेट पर नहीं थीं। उस दौरान अक्षय कुमार ने अपनी वाइफ ट्विंकल को जैसे- तैसे संभाला और अपनी वाइफ का क्रोध शांत किया और वहां से रवाना किया. कहते हैं इस मसले के बाद अक्षय कुमार ने ना सिर्फ प्रियंका से दूरी बना ली थी बल्कि 2005 में रिलीज हुई फिल्म वक्त के बाद एक्ट्रेस के साथ दोबारा किसी फिल्म में काम नहीं किया था.