‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस फातिमा सना शेख आए दिन चर्चा में बनी रहती है। अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म करने के बाद काफी फिल्म अवार्ड भी जीते हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर सभी लोगों को अपना दीवाना बनाया हुआ है और बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है। लेकिन जानकारी के लिए बता दें एक समय ऐसा भी था जब फातिमा सना शेख का नाम बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान के साथ जोड़ा जा चुका था।

खूब चले आमिर खान और फातिमा के अफेयर के चर्चे

दरअसल, जब आमिर खान ने किरण राव से तलाक लिया था तो उस वक्त हर तरफ बस यह खबरें फैलने लगी थी कि आमिर खान और फातिमा का अफेयर चल रहा है। जिसके बाद फातिमा ने एक खुलासा किया था और कहा था कि आप सभी लोगों को बॉलीवुड इंडस्ट्री जितनी अच्छी लगती है उतनी वह अच्छी नहीं होती है। वहीं आगे उन्होंने कहा कि जब आपको काम की बहुत जरूरत हुआ करती थी तो मेकर्स आपको अपने साथ सोने के लिए ऑफर दिया करते थे। आगे उन्होंने कहा कि एक बार मेरे पास भी ऐसा ही एक कॉल आया था और उन्होंने कहा था कि अगर आपको काम चाहिए तो आपको मेरे साथ रात गुजार नहीं होगी।

Also Read – Tamannaah Bhatia की इन तस्वीरों से इंटरनेट पर मची सनसनी, गिराईं हुस्न की बिजलियां

खुलासे में फातिमा ने कहीं ये बात

वहीं खुलासे में फातिमा ने कहा कि इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग भी है कि जब आप काम करना चाहते हैं और आपको काम की चाहत है तो कल आपको सोने के लिए बुलाते हैं लेकिन मैं इन बातों से काफी परेशान होने लगी थी और मैं इन बातों से काफी तंग आ गई थी। लेकिन इंडस्ट्री में कुछ ऐसे भी लोग थे जिनकी वजह से आज मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में हूं।

फातिमा के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

फातिमा के रिसेंट प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें अंतिम बार अनिल कपूर और हर्षवर्धन कपूर-स्टारर थार में देखा गया था। वो फिलहाल फिल्म धक-धक में काम कर रही हैं। इसके अलावा फातिमा ‘सैम बहादुर’ फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल निभाएंगी।