आखिर क्या थी वो वजह जो शेरा के साथ जाती थी Katrina Kaif? सामने आया बड़ा सच

आज के समय में बॉलीवुड में सलमान खान का नाम काफी बड़ा है. आज के समय में सलमान खान की ज्यादातार हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती है.

आज के समय में बॉलीवुड में सलमान खान का नाम काफी बड़ा है. आज के समय में सलमान खान की ज्यादातार हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती है. उन्हें आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. आज कल सलमान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए हैं. इसकी वजह यह है कि हाल ही में सलमान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है.

यह भी पढ़े – जन विरोध के आगे झुका जिला प्रशासन, नई जगह खुली दो दुकानें बंद कराना पड़ी

बताया जा रहा है कि सलमान खान अपनी साड़ी गर्लफ्रेंड कको अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ भेज देते हैं. इस वजह से वह काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, देशभर की ज्यादातर सभी लड़कियां सलमान खान के पीछे पड़ी रहती है. वहीं, सलमान खान ने कैटरीना कैफ, जैक़लीन जैसी अपनी गर्लफ्रैंड रह चूकी सभी लड़कियों को शेरा के साथ भेज देते थे.

यह भी पढ़े – Indore : महाकाल की नगरी में जप ले शिव शंभू का नाम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, वह शेरा को अपनी सभी गिर्ल्फ्रेंड्स के साथ इसीलिए भेजते थे काफी उनकी सुरक्षा अच्छे से की जा सके. ज्यादातर रात को उन सभी को सुरक्षा की ज़रूरत पड़ती थी जिसके चलते सलमान खान शेरा को उनके साथ भेज दिया करते थे. शेरा सभी एक्ट्रेस को घर तक छोड़ने और लेने भी जाया करते थे.

 

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।