पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाला : पार्थ चटर्जी पर एक महिला ने फेंकी चप्पल, कहा लूट रहे हैं जनता का धन

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी के हत्थे चढ़े पार्थ चटर्जी पर ईडी के साथ ही अब जनता का गुस्सा भी फूटने लगा है। आज मंगलवार को पार्थ चटर्जी के ऊपर एक महिला के द्वारा अपनी चप्पलें निकाल कर फेंकी गई। ईएसआई अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया था पार्थ चटर्जी।

पश्चिम बंगाल (West Bengal) शिक्षक भर्ती घोटाले में मुख्य आरोपी बनाए गए मुख्यमंत्री ममता बेनर्जी के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर प्रवर्तन निदेशालय (ED) का शिकंजा पूरी तरह से कसा जा चुका है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) के द्वारा उनके घर और कार्यालय पर छापा मारा गया था, उसके बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया था। इसके साथ ही पार्थ चटर्जी की सहयोगी बंगाली फिल्मो की अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी को भी गिरफ्तार किया गया और उनके भी घर और ऑफिस पर छापा मारा गया था, जहां करोड़ों रुपए की अवैध नगदी और महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले थे।

Also Read-महाराष्ट्र : डॉन की धमकी से सतर्क दबंग खान, खरीदी बुलेटप्रूफ कार , हथियार का लायसेंस भी हुआ मंजूर

पार्थ चटर्जी पर एक महिला ने फेंकी चप्पल

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में ईडी के हत्थे चढ़े पार्थ चटर्जी पर ईडी के साथ ही अब जनता का गुस्सा भी फूटने लगा है। आज मंगलवार को पार्थ चटर्जी के ऊपर एक महिला के द्वारा अपनी चप्पलें निकाल कर फेंकी गई। इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में हुए इस बड़े भ्र्ष्टाचार के विरोध में आक्रोश जाहिर करते हुए उक्त महिला ने कहा कि ऐसे नेता जनता का पैसा खाकर देश को खोखला कर रहे हैं।

Also Read-मध्य प्रदेश : खरगोन दंगे का मास्टरमाइंड शमीउल्ला निकला कांग्रेस पार्षद का बेटा, डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा यही है पार्टी का चरित्र

ईएसआई अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया था

पश्चिम बंगाल शिक्षक भर्ती घोटाले में आरोपी पार्थ चटर्जी पर उक्त महिला ने चप्पल उस वक्त मारी जब उनको ईएसआई अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया था। प्रवर्तन निदेशालय (ED) के द्वारा गिरफ्तार किए जाने के तुरंत बाद से ही पार्थ चटर्जी के द्वारा खराब सेहत का हवाला दिया जा रहा था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार करके पहले अस्पताल ले जाया गया था।