महाराष्ट्र : डॉन की धमकी से सतर्क दबंग खान, खरीदी बुलेटप्रूफ कार, हथियार का लायसेंस भी हुआ मंजूर

सलमान खान को एक नई बुलेटप्रूफ कार पर सवार देखा गया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बुलेट प्रूफ कार टोयोटा लैंड क्रूजर जिसकी कीमत 1.50 करोड़ बताई जा रही है, सलमान ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी से डरकर ली है। बंदूक के लायसेंस के लिए किया था आवेदन, किया मंजूर।

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड (Bollywood) के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा दी गई जान से मारने की धमकी की वजह से चैन की नींद नहीं सो पा रहे हैं। जहां उनकी रातों की नींद उडी हुई है, वहीं दिनभर उनका अपनी सुरक्षा की चिंता में बीत रहा है। सोमवार को सलमान खान को एक नई बुलेटप्रूफ कार पर सवार देखा गया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह बुलेट प्रूफ कार टोयोटा लैंड क्रूजर जिसकी कीमत 1.50 करोड़ बताई जा रही है, सलमान ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी से डरकर ली है।

Also Read-मध्य प्रदेश : खरगोन दंगे का मास्टरमाइंड शमीउल्ला निकला कांग्रेस पार्षद का बेटा, डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा यही है पार्टी का चरित्र

बंदूक के लायसेंस के लिए किया था आवेदन, किया मंजूर

गौरतलब है कि सलमान खान अभी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की जान से मारने की धमकी के प्रभाव में हैं और अपनी सुरक्षा में कोई सतर्कता नहीं छोड़ना चाहते हैं। उनके द्वारा प्रशासन से अपनी आत्मरक्षा के लिए अपने पास एक बंदूक रखने के लिए लायसेंस की मांग की गई थी, जोकि अब प्रशासन के द्वारा मंजूर कर ली गई है। बंदूक के लायसेंस के आवेदन को भी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के असर के रूप में देखा रहा था।

Also Read-टेलिकॉम सेक्टर : 15 अगस्त 2022 को रिलायंस जियो लॉन्च कर सकती है 5G सर्विस, आकाश अंबानी ने किया इशारा

सिद्धू मुसेवाला की गोलियों से भूनकर की थी हत्या

ज्ञातव्य है की जिस गैंग्सटर लॉरेंस बिष्नोई के द्वारा सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई है, उसी लॉरेंस बिश्नोई के शूटरों ने अभी कुछ दिन पूर्व ही पंजाब के लोकप्रिय गायक सिद्धू मुसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या की थी। इस हत्याकांड में गेंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के साथ ही उसके कनाडा बेस्ड गैंगस्टर साथी गोल्डी बराड का भी नाम आया था। इस हत्याकांड की जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ के द्वारा ली गई थी। गौरतलब है कि लॉरेंस बिश्नोई अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है।