मध्य प्रदेश : खरगोन दंगे का मास्टरमाइंड शमीउल्ला निकला कांग्रेस पार्षद का बेटा, डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा यही है पार्टी का चरित्र

खरगोन में रामनवमी के जुलुस पर हुए पथराव के बाद भड़के दंगों का मास्टरमाइंड शमीउल्ला को पाया गया था। पुलिस विभाग के द्वारा मामले में आगे जाँच की गई जिसमें की शमीउल्ला खरगोन की ही एक निगम पार्षद का बेटा निकला है। मामले में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का बयान , कहा कि कांग्रेस का चरित्र सामने आ रहा है।

खरगोन (Khargone) में रामनवमी के जुलुस पर हुए पथराव के बाद भड़के दंगों का मास्टरमाइंड शमीउल्ला (Shamiullah) को पाया गया था। पुलिस विभाग के द्वारा मामले में आगे जाँच की गई जिसमें की शमीउल्ला खरगोन की ही एक निगम पार्षद का बेटा निकला है। जानकारी के अनुसार शमीउल्ला की माँ ताहिरा खरगोन के एक वार्ड से कांग्रेस पार्टी की पार्षद है। ज्ञातव्य है कि शमीउल्ला के द्वारा ही रामनवमी के जुलुस पर पत्थर फेंके गए थे और साथ ही अन्य लोगों को भी इस अपराध के लिए उसके द्वारा प्रेरित किया गया था, यह जानकारी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को प्राप्त हुई थी ।

Also Read-टेलिकॉम सेक्टर : 15 अगस्त 2022 को रिलायंस जियो लॉन्च कर सकती है 5G सर्विस, आकाश अंबानी ने किया इशारा

मामले में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का बयान

खरगोन में रामनवमी के जुलुस पर हुए पथराव के बाद भड़के दंगों का मास्टरमाइंड शमीउल्ला खरगोन की कांग्रेस पार्टी की पार्षद ताहिरा का बेटा है, इस बात की जानकारी लगने पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा का एक बयान सामने आया है। यह बयान मीडिया को दिए साक्षात्कार में दिया गया है। इसमें उनके द्वारा कांग्रेस पार्टी के चरित्र पर सवाल उठाए गए हैं।

Also Read-जम्मू कश्मीर : आतंकियों की नापाक हरकत, रामबन में किया पुलिस फोर्स पर ग्रेनेड अटैक

कहा कि कांग्रेस का चरित्र सामने आ रहा है

गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इस दौरान कांग्रेस पार्टी पर आरोपों की बौछार कर दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हम पर सवाल उठाती है, जबकि उनका खुद का चरित्र संशय में है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ऐसे ही लोगों को अपनी पार्टी में जगह देती है और साथी ही उनको हर तरह से सहायता देकर पालती भी है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि कांग्रेस पार्टी का असली चरित्र अब खुलकर सामने आ रहा है।