जम्मू कश्मीर : आतंकियों की नापाक हरकत, रामबन में किया पुलिस फोर्स पर ग्रेनेड अटैक

जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में आज मंगलवार सुबह आतंकियों ने पुलिस फोर्स पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स (JKGF) ने ली हमले की जिम्मेदारी। स्थानीय पुलिस और सेना के सुरक्षा बलों द्वारा घेराबंदी।

जम्मू कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकी घटना किसी भी प्रकार से अभी तक पूरी तरह से थम नहीं पाई है। थोड़े-थोड़े दिनों के अंतर में कोई ना कोई आतंकी घटना का गवाह जम्मू कश्मीर बनता ही रहता है। इसी क्रम में जम्मू कश्मीर के रामबन (Ramban) जिले में आज मंगलवार सुबह आतंकियों ने पुलिस फोर्स पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। रामबन जिले के गूल थाना क्षेत्र में यह आतंकी हमला किया गया।

Also Read-अफगानिस्तान : 9-11 हमले की साजिश में शामिल था अल जवाहिरी, ओसामा बिन लादेन की मौत के बाद बना अल कायदा प्रमुख

जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स (JKGF) ने ली हमले की जिम्मेदारी

जानकारी के अनुसार रामबन में जहां आतंकियों द्वारा पुलिस फ़ोर्स पर हमला किया गया वहां आतंकियों का एक लेटर भी बरामद हुआ है। इस लेटर में कश्मीर के आतंकी संगठन जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स (JKGF) ने इस आतंकी घटना की जिम्मेदारी ली है। जम्मू कश्मीर गजनवी फोर्स एक कट्टर इस्लामिक आतंकवादी संगठन है, जोकि देश और मानवता विरोधी गतविधियों को संचालित करता है।

Also Read-संजय राउत के केस में डिप्टी सीएम देवेंद्र सहित इन बीजेपी नेताओं ने दी तीखी प्रतिक्रया

स्थानीय पुलिस और सेना के सुरक्षा बलों द्वारा घेराबंदी

पुलिस फ़ोर्स पर हुए हमले के बाद जम्मू कश्मीर की स्थानीय पुलिस और सेना के सुरक्षा बलों द्वारा सभी संबंधित इलाकों की घेराबंदी कर दी गई है। जम्मू कश्मीर की स्थानीय पुलिस और सेना के सुरक्षा बलों द्वारा इसके पहले से आतंकी घटनाओं के विरुद्ध संयुक्त ऑपरेशन चलाया जा रहा है। इस आतंकी हमले के बाद इस संयुक्त अभियान में और भी तेजी पुलिस और सेना के सुरक्षा बलों द्वारा लाई जा रही है।