Homescroll trendingअजीबोगरीब किस्सा: शादी के लिए लड़के ने लगाया तिकड़म, टंगवाए होर्डिंग्स

अजीबोगरीब किस्सा: शादी के लिए लड़के ने लगाया तिकड़म, टंगवाए होर्डिंग्स

अजीबोगरीब किस्सा: भारत में ज्यादातर लोग अरेंज मैरिज ही करते है हालांकि अब कई लोगों की लव मैरिज भी करने लगे है। वहीं अरेंज मैरिज से बचने के लिए लड़के ने एक अजीब तिगड़म लगाया है। आपको बता दें कि, एक अजीबोगरीब खबर इंग्लैंड से आ रही है। जहां एक युवक ने अरेंज मैरिज से बचने के लिए ऐसा तिकड़म भिड़ाया कि अब उसकी चर्चा दुनियाभर में हो रही है। बता दें कि, इस युवक ने अरेंज मैरिज से बचने के लिए शहरभर में बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगवा दिए। इन होर्डिंग्स में उसने लिखवाया, ‘प्लीज मुझे अरेंज मैरिज से बचाएं।’

ALSO READ: PM Modi Security Lapse: पंजाब के मुख्यमंत्री ने पीएम की सुरक्षा में चूक पर ये क्या कह दिया? कौन हैं जिम्मेदार?

होर्डिंग से साफ़ जाहिर हो रहा है कि युवक के घर वाले उसकी मर्जी के खिलाफ शादी करवा रहे हैं, इसलिए उसने होर्डिंग में ऐसी बातें लिखवाई हैं हालांकि ऐसा नहीं है। बल्कि कहानी तो कुछ और ही है। दरअसल युवक ने शादी करने के लिए यह अनोखा तरीका निकाला है। यह एक तरह का शादी के लिए विज्ञापन है। शख्स ने सीधा होर्डिंग पर अपनी शादी का विज्ञापन छपवा दिया और UK के बर्मिंघम शहर में कई जगहों पर टंगवा दिया। इस युवक का नाम मोहम्मद मलिक बताया जा रहा है।

युवक की उम्र 29 साल है इसने अपनी शादी के लिए एक वेबसाइट भी बनाई है। इस वेबसाइट के जरिए सिंगल लड़कियां उससे संपर्क कर सकती हैं। शख्स ने होर्डिंग्स पर अपनी तस्वीर लगाई है और साथ ही ‘अच्छी लड़की’ की तलाश से जुड़ा एक मैसेज लिखा है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular