Weather Update: अगले 24 घंटों में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, IMD ने जारी किया अलर्ट!

Weather Update: देश के उत्तरी हिस्सों में मौसम (Weather) एक बार फिर बदलने वाला है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-NCR के कुछ हिस्सों में 24 घंटे के अंदर हल्की से मध्यम तेज बारिश हो सकती है.

Heavy rain

Weather Update: देश के उत्तरी हिस्सों में मौसम (Weather) एक बार फिर बदलने वाला है. मौसम विभाग के अनुसार, दिल्ली-NCR के कुछ हिस्सों में 24 घंटे के अंदर हल्की से मध्यम तेज बारिश हो सकती है. साथ ही मानेसर, गुरुग्राम, झज्जर, जिसे कुछ हिस्सों में भी बारिश होने की संभावना है. विभाग ने बताया कि अगले 24 घंटे में पश्चिमी स्केटरों में बारिश और बर्फ़बारी हो सकती है.

यह भी पढ़े –  Jain Diksha : इंदौर की कृति कोठारी ने ली दीक्षा, कृतार्थप्रभा श्रीजी के रूप में मिली पहचान

IMD ने कहा कि, अगले पांच दिनों में देशभर के पश्चिमीं इलाकों में बारिश होने की आशंका है. इसी कड़ी में अब मध्यप्रदेश का मौसम एक बार फिर करवट लेने वाला है. जैसे कि, आज एमपी में तापमान में हल्की गिरावट रही साथ ही हवा का रुख उत्तरी और उत्तर-पूर्वी होने से वातावरण में कुछ ठंडक भी बढ़ी है. वहीं आशंका है कि, एक-दो दिनों में मौसम फिर करवट लेगा. कल कई जिलों में बारिश की भी संभावना जताई गई है.

यह भी पढ़े – Breaking: चारा घोटाला मामले में लालू यादव को बड़ा झटका, मिली 5 साल की सजा 

साथ ही एक बार फिर मध्य प्रदेश में हवाओं का रुख उत्तरी होने की वजह से न्यूनतम तापमान में कमी आने लगी है. मौसम केंद्र के मुताबिक बादल छंटने और हवाओं का रुख उत्तरी होने के कारण न्यूनतम तापमान में कमी आने लगी है खासतौर पर रात के होगी.