Weather Update: इन राज्यों को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट, अगले दो दिनों तक बढ़ेगी ठंड

Weather Update: मौसम विभाग ने आज मौसम को लेकर अलर्ट जारी किया है. विभाग के अनुसार बिहार, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, पंजाब और पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित देश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना की है।

Weather Update: मौसम विभाग ने आज मौसम को लेकर अलर्ट जारी किया है. विभाग के अनुसार बिहार, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, हरियाणा, पंजाब और पश्चिमी उत्तर प्रदेश सहित देश के कई हिस्सों में बारिश की संभावना की है। मौसम विभाग ने कहा, ’13 फरवरी को पश्चिम बंगाल, सिक्किम, झारखंड, बिहार और ओडिशा में छिटपुट हल्की से मध्यम बरसात होने की संभावना है।’

यह भी पढ़े – MPPSC Recruitment 2022: इन परीक्षाओं के लिए आज रात 12 बजे से पहले कर दे आवेदन

मध्य प्रदेश (MP) के जबलपुर सहित महाकोशल और विंध्‍य के ज्यादातर इलाकों में एक बार फिर मौसम (MP Weather Update) बदला है। वही जबलपुर की बात करें तो बादल छाए रहने के बाद शहर में बारिश हुई। वहीं शहडोल, बालाघाट, न‍रसिंहपुर, कटनी, मंडला, अनूपपुर में भी बादल छाए हुए हैं। आज नरसिंहपुर में सुबह-सुबह बारिश हुई साथ ही वहीं दमोह में हल्‍की धूप निकली। वहीं जबलपुर (Jabalpur) में सुबह बारिश के बाद दोपहर में धूप खिल गई। उल्लेखनीय है कि, कई दिनों से जबलपुर में दिन का तापमान लगातार बढ़ रहा था।

यह भी पढ़े – MP Cabinet Meeting: लिए गए महत्वपूर्ण फैसलें, फसल बीमा के बारे में सीएम ने ये कहा

जिसके बाद अब बुधवार सुबह से लोगों को घने बादल और बारिश की बूंदे नजर आई। सुबह लगभग 7:30 बजे शहर के सभी इलाकों में 20 से 30 मिनट तक तेज बारिश हुई। इसके बाद भी रुक-रुककर बारिश हो रही है। वहीं मौसम विभाग (MP Weather Update) की माने तो इस बारिश से दिन के तापमान में कमी आएगी।