Weather News: बारिश में भीगेंगे ये राज्य, बढ़ेगा ठंड का कहर

नई दिल्ली: भारत के उत्तरी हिस्सों में ठंड का प्रकोप लगातार जारी है. कई राज्यों में मौसम (Weather) का उतार-चढ़ाव लगातार देखने को मिलता है.

heavy rain alert
नई दिल्ली: भारत के उत्तरी हिस्सों में ठंड का प्रकोप लगातार जारी है. कई राज्यों में मौसम (Weather) का उतार-चढ़ाव लगातार देखने को मिलता है. कई पहाड़ी क्षेत्रों में बर्फ़बारी और बारिश (Rainfall) का कहर बरप रहा है. मौसम विभाग के अनुसार, अगले 48 घंटों में देशभर में कुछ छोटे स्थानों पर हलकी बारिश की संभावना जताई है. वहीं, IMD ने जम्मू, कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान और मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में छिटपुट बारिश और बर्फबारी होने की संभावना है.
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 22-23 जनवरी के दौरान कुछ क्षेत्रों में बर्फबारी होने की संभावना है. मौसम ने कहा कि, “अगले दो दिनों के दौरान पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, उत्तरी मध्य प्रदेश और बिहार के अलग-अलग हिस्सों में रात/सुबह के घंटों में घना कोहरा रहने की संभावना है।”
दूसरी और 22 जनवरी को एमपी, बिहार, झारखंड और गंगीय पश्चिम बंगाल में बारिश होगी। मौसम विभाग ने दिल्ली में भी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे में अधिकतम तापमान 18 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रहने की आशंका जताई है. IMD ने 21-23 जनवरी के बीच दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश की संभावना है।