Homeदेशमध्य प्रदेशहमने साढ़े ग्यारह माह की सरकार में बिना कोई घोषणा के कार्य...

हमने साढ़े ग्यारह माह की सरकार में बिना कोई घोषणा के कार्य किया : कमलनाथ

कमलनाथ लंबे समय बाद मंदसौर (MANDSOUR) पहुंचे जिन्हे सुनने हजारो की संख्या में लोग जुटे थे।

मंदसौर: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ(KAMALNATH) ने मंदसौर में एक किसान सम्मेलन (FORMER CONFRENCE) को संबोधित करते हुए केन्द्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार (BJP)को निशाने पर लिया। आपको बता दे कि कमलनाथ लंबे समय बाद मंदसौर (MANDSOUR) पहुंचे जिन्हे सुनने हजारो की संख्या में लोग जुटे थे।

उन्होने किसान सम्मेलन में कर्जमाफी का मुद्दा उठाया और कहा कि शिवराज सरकार जनता से झूठ बोलती है, लेकिन सदन में स्वीकार करना पड़ा। हमारी सरकार ने मंदसौर जिले के किसानो का ढाई सौ करोड का कर्जा माफ किया है। हम जानते है कि जब किसान की जेब में पैसा होगा तभी अन्य व्यवसाय चलेगें। अच्छे स्कूल एवं कॉलेज में बच्चे पढेगे।

कमलनाथ ने बाढ के दौरान मंदसौर, नीमच जिले में बिना सर्वे के दिये मुआवजे का जिक्र करते हुये कहा कि हमने बिना किसी पटवारी के सर्वे के मुआवजा दिया। मैंने हेलिकॉप्टर से देखा और मुआवजा जारी कर दिया। मंदसौर, नीमच जिले को बिना सर्वे के लगभग तीन सौ करोड का मुआवजा देने का कार्य हुआ।

Must Read : जाने, कैसे एक महिला ने ठग ली पूरी टॉलीवुड इंडस्ट्री !

मंदसौर में बहुप्रतिक्षित मेडिकल कॉलेज के मामले में कमलनाथ ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि शिवराजसिंह चौहान सिर्फ घोषणाये करना जानते है। पुरे प्रदेश में उन्होने अपने कार्यकाल में हजारों से अधिक झूठी घोषणाये की है, मेडिकल कॉलेज भी मेरी ही सरकार मंदसौर जिले में बनायेगी शिवराज सरकार से यह होने वाला नही है।

कमलनाथ ने सभा के दौरान कहा कि मुझे पंद्रह माह की सरकार मिली जिसमें आदर्श आचार संहिता एवं अन्य समय निकाल दो तो साढे ग्यारह माह की सरकार में बिना कोई घोषणा के कार्य हुआ है। मंदसौर में बहुप्रतिक्षित मेडिकल कॉलेज के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री ने भाजपा सरकारो द्वारा हो रही देरी एवं अन्य कारणो पर कहा कि शिवराजसिंह सिर्फ घोषणाये करना जानते है।

पुरे प्रदेश में उन्होने अपने कार्यकाल में 22 हजार से अधिक झूठी घोषणाये की है, मेडिकल कॉलेज भी मेरी ही सरकार मंदसौर जिले में बनायेगी शिवराज सरकार से यह होने वाला नही है। कमलनाथ ने सभा के दौरान कहा कि मुझे पंद्रह माह की सरकार मिली जिसमें आदर्श आचार संहिता एवं अन्य समय निकाल दो तो साढे ग्यारह माह की सरकार में बिना कोई घोषणा के कार्य हुआ है।

सभा के पहले कमलनाथ भगवान पशुपतिनाथजी के दर्शन करने गए थे । जिला कांग्रेस अध्यक्ष नवकृष्ण पाटील व अन्य कांग्रेसजनो के साथ बाबा भोलेनाथ के दर्शन कर सुख एवं समृध्दि की कामना की। इस सभा में पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन, मंदसौर जिला प्रभारी बटुशंकर जोशी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष नवकृष्ण पाटील, सहित अन्य वरिष्ठ नेतागण मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular