ऋतिक-टाइगर की जोड़ी बनी सुपरहिट, वाॅर की 300 करोड़ के क्लब में एंट्री

एक्शन फिल्म के रूप में चर्चित ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में दुनिया के चार बेहतरीन स्टंट निर्देशकों ने काम किया है इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल कर दिखाया हैं।

war

एक्शन फिल्म के रूप में चर्चित ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर में दुनिया के चार बेहतरीन स्टंट निर्देशकों ने काम किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाल कर दिखाया हैं। फिल्म ने 3 हफ्तों में 300 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का वॉर इस तरह दिखा की यह साल 2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया।

ऋतिक और टाइगर की ये फिल्म अब तक कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। फिल्मों की बात की जाए तो हाल ही में फिल्म ने कमाई मामले में शाहिद कपूर की कबीर सिंह को पछाड़ा था। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म वॉर ने 300 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ कमाए थे और फिर फिल्म ने सिर्फ तीन दिनों में 100 करोड़ की कमाई कर एक नया रिकॉर्ड बनाया। इसी के साथ फिल्म ने आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड तोड़ दिया था।

फिल्म वॉर ने मात्र 7 दिनों में 200 करोड़ की कमाई कर ली थी। बता दें कि फिल्म वॉर, भारत में 4000 स्क्रीन्स पर और विदेशों में 1350 स्क्रीन्स स्क्रीम्स पर रिलीज हुई थी। बाद में इस फिल्म को 200 स्क्रीन्स और दी गई थीं। टाइगर और ऋतिक दोनों ही बहुत मेहनती एक्टर्स हैं बहुत अमेज़िंग हैं दोनों चाहे फाइट में हो या डांसिंग में हो दोनों बहुत ही कमाल के हैं।