सामने आया Vivek Oberoi और Aishwarya Rai का रिश्ता, खुद एक्टर ने बताई हकीकत

सलमान खान के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ गया था। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था।

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) की जानी-मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फैन फॉलोइंग बहुत ज़्यादा है। हर कोई ऐश्वर्या राय का दीवाना है। लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते है। उन्होंने बॉलीवुड के बड़े से बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। ऐश्वर्या राय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) पर नए-नए पोस्ट करती रहती है। उनके हर पोस्ट को उनके फैंस काफी पसंद करते है। उनकी हर पोस्ट पर फैंस कमेंट भी करते है।

ऐश्वर्या राय अक्सर ही मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती है। ऐश्वर्या कभी अपनी फिल्मों तो कभी अपने परिवार को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है। इस बार वह जिस वजह से सुर्ख़ियों में उसकी वजह उनके रिलेशन्स है। इस बार ऐश्वर्या राय अपने रिलेशनशिप की बात कर रही है। ये बात सभी को पता है कि ऐश्वर्या राय कई साल पहले सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थी। इन दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे। लेकिन आगे चलकर कई कारणों की वजह से दोनों अलग हो गए।

The controversial story of Vivek Oberoi, Aishwarya Rai and Salman Khan |  IndiaTV News | Bollywood News – India TVAlso Read – कम उम्र में मां बन गई थी Aishwarya Rai, सबसे पहले हुआ था बेटा

सलमान खान ने कर दी थी ऐसी हरकत

आपकी बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के अलग होने के बाद भी सलमान उनसे दूर नहीं हुए। उन्होंने ऐश्वर्या राय को काफी परेशान किया था। इस वजह से ऐश्वर्या ने सलमान के खिलाफ पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई थी। सलमान खान के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबेरॉय के साथ जुड़ गया था। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। उस समय पर सलमान ने भी विवेक को धमकी दी थी कि ऐश्वर्या से दूर रहे। इसके बाद फिर विवेक ने भी ऐसा कुछ कर दिया जिसकी वजह से वो और ऐश्वर्या भी अलग हो गए।

विवेक ओबेराय ने किया खुलासा

सलमान खान के धमकाने के बाद विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलवाई और सबको बता दिया की सलमान ने उनके साथ क्या किया। जिसके बाद ऐश्वर्या राय एक बार फिर से सबकी बातों का विषय बन गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवेक ने कहा कि ऐसा करने को उन्हें उनके किसी करीबी ने बोला था उनका इशारा ऐश्वर्या राय की तरफ था। जिसके बाद ऐश्वर्या ने विवेक को छोड़ दिया। ऐश्वर्या राय अब बच्चन परिवार की बहु है। अभिषेक और ऐश्वर्या की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है। इन दोनों की एक बेटी भी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

Also Read – Salman Khan ने Katrina के साथ भी किया था कुछ ऐसा, फिर करनी पड़ी Vicky Kaushal से शादी