विराट ने छोड़ी कप्तानी, अब “हिटमैन” संभालेंगे टीम की कमान !

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़ी आज एक बड़ी खबर सामने आ आई है जिसके चलते क्रिकेट और विराट के फैन्स को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टी-20 टीम से कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है। विराट ने गुरुवार को सोशल मीडिया के जरिए अपनी कप्तानी छोड़ने की बात कही। वहीं अब विराट के कप्तानी छोड़ने का साफ मतलब ये है कि उनके बाद अनुभवी सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को इस फॉर्मेट के लिए टीम का नया कप्तान बनाया जा सकता है।

ALSO READ: Big Breaking: T-20 के बाद विराट कप्तानी को कहेंगे अलविदा

साथ ही अगर रोहित शर्मा यानी “हिटमैन” के बारे में बात की जाए तो वे हर तरफ से विराट से अव्वल ही नजर आये है। साथ ही पिछले 5 सालों की बात करें तो टी-20 और वनडे क्रिकेट में विराट कोहली ने कुल 17 शतक लगाए हैं, जबकि रोहित शर्मा के बल्ले से दोनों फॉर्मेट में कुल 22 शतक देखने को मिले हैं। 2020 की शुरुआत से तो विराट के बल्ले से एक भी शतकीय पारी देखने को नहीं मिली है।

वहीं विराट के इस एलान के बाद पूरे सोशल मीडिया पर मेमेस का भंडारा लग गया है। लाखों लोग विराट की कप्तानी छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर ट्वीट कर रहे है। कई मेमेस बन रहे है वहीं एक मेम में विराट कोहली के इस फैसले पर बच्चे की रोते हुए तस्वीर लगाकर इस पर नाराजगी जाहिर की है। विराट कोहली के इस फैसले को लेकर अब कई मीम्स वायरल हो रहे हैं।

 kohliविराट ने छोड़ी कप्तानी, अब "हिटमैन" संभालेंगे टीम की कमान !
विराट ने छोड़ी कप्तानी, अब “हिटमैन” संभालेंगे टीम की कमान !