इंदौर । शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री विनय बाकलीवाल ने बताया कि वाटर पलस का तमगा लेने वाला शहर मात्र पौन इंच बारिश डूब जाना सरकार की नाकामी की और इशारा करता है। बाकलीवाल ने कहा कि जिस तरह थोड़ी सी बारिश में इंदौर शहर की सड़कें डूब गई शहर वासियों को लाखों रुपया का नुकसान हो गया दुकानों घरों में पानी भरा गया ,जिस शहर को कुछ दिन पहले वाटर प्लस का तमगा मिला ही उस शहर के रहवासी इतने परेशान हो जावे यह जांच का विषय है।

ALSO READ: JEE Main Result 2021: इंदौर की मानसी ने जेईई मेन में मारी बाजी, बनी टापर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी के सपनो के शहर वासी की तकलीफ शिवराज सिंह जी को आकार देखना चाहिए,और जो नगर निगम में हो रहे भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों को शीघ्र निलंबित किये जाने चाहिए। बाकलीवाल ने कहा कि इंदौर नगर निगम के अधिकारियों के द्वारा नाला टैपिंग का काम गलत तरीके से लापरवाही पूर्वक किया गया है। इन अधिकारियों के द्वारा गलत तरीके से लाइनें जोड़ दी गई है, जिसका खामियाजा इंदौर शहर को मामूली बारिश में भुगतना पड़ रहा है ।

बाकलीवाल ने ऐसे तमगों पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुवे कहा कि ऐसे तमगों का कोई औचित्य नहीं है जो जनता को परेशान करने का कारण बने।उन्होंने प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह से इस पूरे मामले की जांच करवाने की मांग की है। नगर निगम के कारण जनता को हो रही परेशानी के संबंध में कल दिनाक 16 सितम्बर को सुबह 11.30 शहर कांग्रेस अध्यक्ष के नेतृत्व में एक उच्च प्रतिनिधि मंडल जनप्रतिनिधियों के साथ निगम आयुक्त प्रतिभा पाल से मुलाकात करेंगे।