Vikram Vedha: ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर रिलीज, गैंग्स्टर बने ऋतिक रोशन का धांसू अंदाज देख नज़र नहीं हटेगी

 ऋतिक रोशन के फेन्स के लिए एक खुशखबरी है, ऋतिक और सैफ अली खान की बहुचर्चित फिल्म 'विक्रम वेधा' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

ऋतिक रोशन के फेन्स के लिए एक खुशखबरी है, ऋतिक और सैफ अली खान की बहुचर्चित फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. उनके लिए एक्टर ने ट्रेलर लॉच कर दिया है फिल्म के धमाकेदार ट्रेलर में ऋतिक की परफॉर्मेंस देखते ही बनती है, ‘वॉर’ के चार साल बाद फिल्मी पर्दे पर ऋतिक रोशन ‘विक्रम वेधा’ से वापसी कर रहे हैं. ये उनका धमाकेदार कमबैक है, फिल्म में ऋतिक का जबरदस्त अंदाज देखने को मिलेगा. एक गैंग्स्टर के रोल में ऋतिक फिल्म में नजर आने वाले हैं जो हाथ में हथियार लिए लोगों से मुकाबला करता दिखाई देगा. वहीं सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर के रोल में उनके गेम का पता लगाते नजर आएंगे.

विक्रम वेधा का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज:

विक्रम वेधा का ट्रेलर एक जबरदस्त डायलॉग के साथ शुरू हो रहा है. फिल्म की कहानी में आपको सच और झूठ दोनों ही गलत मिलेंगे. ऋतिक रोशन टेबल पर बैठ सैफ अली खान को अपनी कहानी सुना कर कंफ्यूज करते दिखाई देंगे. फिल्म में ऋतिक आपको मौका मांगते नहीं बल्कि छीनते दिखेंगे. एक गैंग्स्टर का जो सपना होता है राज करना, फतेह हासिल करना, खुद को हर किसी से बड़ा समझना बस ये सभी कुछ फिल्म में ऋतिक रोशन करते दिखेंगे और उनके दुश्मन बनेंगे सैफ अली खान जो खाकी वर्दी में उनके हर कारनामे पर नजर रखे दिखेंगे. कई बार दोनों का आमना-सामना भी होगा लेकिन जैसा कि ट्रेलर में दिख रहा है सैफ अली खान को ऋतिक अपनी गोलमोल बातों में फसा क्र निकल जायेगे

 

 

इस फिल्म से ऋतिक रोशन का कमबैक:

विक्रम वेधा एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें ऋतिक गैंग्स्टर और सैफ अली खान पुलिस ऑफिसर हैें. फिल्मी पर्दे पर ऐसी तमाम फिल्में आप पहले भी देख चुके हैं, इसमें अलग क्या होगा वो फिल्म रिलीज के बाद ही आपको पता चलेगा. फिल्म में राधिका आप्टे भी नजर आएंगी जो सैफ अली खान संग रोमांस करती दिखेंगी.

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान इससे पहले एक साथ फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ में साल 2002 में एक साथ नजर आए थे. एक बार फिर से ये दमदार जोड़ी ‘विक्रम वेधा’ में देखने को मिलेगी जिसे लेकर फैंस खासा उत्साहित हैं.

Also Read – Madhya Pradesh: लाड़ली लक्ष्मी योजना में हुए बड़े बदलाव,अब प्रदेश की बेटी को मिलेंगे इतने रुपये

‘विक्रम वेधा’ तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक

साल 2018 में रिलीज हुई ‘विक्रम वेधा’ फिल्म का यह हिंदी रीमेक है. तमिल फिल्म में विक्रम की भूमिका आर माधवन नजर आए थे वहीं वेधा का किरदार विजय सेतुपति ने प्ले किया था. ‘विक्रम वेधा’ के हिंदी रीमेक में सैफ अली खान विक्रम और वेधा के रोल में ऋतिक रोशन दिखाई देंगे. पहले इस फिल्म में विक्रम का किरदार आर माधवन निभाने वाले थे, लेकिन दूसरे प्रोजेक्ट में व्यस्त होने के चलते वो ये फिल्म नहीं कर पाए.