विद्या बालन ने इस अलग अंदाज में बताई फिल्म ‘शकुंतला देवी’ की रिलीज डेट, वीडियो वायरल

फिल्म ‘मिशन मंगल’ में साइंटिस्ट का किरदार निभाने के बाद अभिनेत्री विद्या बालन अब एक बार फिर पर्दे पर असल किरदार निभाती दिखेंगी। विद्या की अगली फिल्म गणितज्ञ शकुतंला देवी पर आधारित है। कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

0
88
shakuntala devi

मुंबई : फिल्म ‘मिशन मंगल’ में साइंटिस्ट का किरदार निभाने के बाद अभिनेत्री विद्या बालन अब एक बार फिर पर्दे पर असल किरदार निभाती दिखेंगी। विद्या की अगली फिल्म गणितज्ञ शकुतंला देवी पर आधारित है। कुछ समय पहले इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था। इस फिल्म के फर्स्ट लुक को देखकर फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन फैंस के लिए खास बात यह हैं एक्ट्रेस ने अनोखे अंदाज में अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विद्या बालन ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा एक अनोखे व मजेदार अंदाज में की हैं। बता दें विद्या ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से इसका ऐलान किया हैं। जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज दिनांक से जुड़ी गणित की तमाम पहेलियां से दर्शकों का रूबरू कराया और कहा कि इन्हें सुलझाकर वे खुद से पता लगाए कि फिल्म किस दिन रिलीज हो रही है। विद्या ने वीडियो में कहा, क्या हुआ? कैल्कुलेशन नहीं कर पा रहे? क्या लगा, शकुंतला देवी हूं, ऐसे ही बता दूंगी? चलो, एक बार और कोशिश करते हैं।

आखिरकार तमाम पहेलियों का जवाब यह निकला कि फिल्म अगले साल 8 मई को रिलीज हो रही है। इसका मतलब यह हैं कि फिल्म आने वाले साल के महिला दिवस के दिन दर्शकों के सामने आएगी। बता दें शकुंतला देवी गणित के जीनियस के तौर पर मशहूर हैं और उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है। साथ ही वह ह्यूमन कंप्यूटर और मेंटल कैलकुलेटर के नाम से भी पूरी दुनिया में मशहूर हैं। खास बात यह हैं कि विद्या अपने इस किरदार को लेकर खासी उत्साहित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here