Indore के गुरुद्वारे में नमाज पढ़ते युवती का वीडियो हुआ वायरल, जानें खबर की सच्चाई

Indore: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। यह वीडियो देखते ही देखते काफी ज्यादा वायरल हो गया है जिस पर लोगों की भी काफी प्रतिक्रिया आ रही है। दरअसल, इंदौर के गुरुद्वारे में नमाज पढ़ते एक वीडियो वायरल हुआ जिसे इंदौर के बाबा दीप सिंह गुरुद्वारे का बताया जा रहा है।

जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से युवती नमाज अदा करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ इसके बाद से ही लोगों की वीडियो को लेकर काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है, वहीं इस वीडियो को लेकर श्रीगुरुसिंघ सभा के प्रवक्ता ने कहा है कि गुरुद्वारे में नमाज नहीं हुई है किसी ने इस तरह से यह वीडियो बनाया है, वहीं गुरुद्वारे के व्यवस्थापक ने भी वीडियो को गलत बताया है।

Also Read: इंदौर: रोजगार मेले में ड़ेढ सौ से अधिक युवाओं को प्राइवेट संस्थानों में मिली नौकरियां

वहीं इस मामले में जानकारी सामने आई है कि दूसरे शहरों से आकर करीब 30 लड़कियां ठहरी थी, वहीं गुरुद्वारे में लोगों की मदद की जाती है और इसी उद्देश्य से लडकिया ठहरी थी। ऐसे में किसी एक लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जबकि वीडियो में एक ही लड़की दिखाई दे रही है बाकी की लड़कियां नहीं दिखाई दे रही है।

वायरल वीडियो को लेकर जहां कुछ लोगों ने इसे गलत तरीके से प्रेजेंट किया तो कुछ लोगों ने इसे भाईचारे की मिसाल भी बताया है। इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो यह भी कहा है कि भारत सर्वधर्म संभावना वाला देश है, यहां पर सभी को एक जैसा ही माना जाता है सबकी मदद की जाती है और सभी धर्म को पूरा सम्मान दिया जाता है।

Also Read: Indore : जनजातीय मेले में आदिवासी कला, जड़ी बूटियों और स्वादिष्ट व्यंजन स्टूडेंट्स की मका की राबड़ी बनी लोगों की पसंद