फिल्म सक्सेस के बाद सिद्धीविनायक मंदिर दर्शन करने पहुंचे Vicky-Sara, तस्वीरें आई सामने

Share on:

Vicky Kaushal-Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार विक्की कौशल और सारा अली खान हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जरा हटके जरा बचके को लेकर काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। बात दें कि, 2 जून को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे काफी अच्छा रिस्पांस मिला है।

फिल्म रिलीज से पहले दोनों कलाकार फिल्म का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आए थे। इस दौरान विक्की-सारा ने मंदिर-मस्जिद से लेकर पब्लिक प्लेस तक अपनी फिल्म का प्रमोशन किया था। जिसका फायदा भी फिल्म को रिलीज होने के बाद मिल रहा है। पर्दे पर दोनों की जोड़ी काफी ज्यादा चर्चाओं में रही है।

फिल्म रिलीज के बाद अच्छे रिस्पांस को देखते हुए दोनों कलाकार अब भगवान के दरबार में नतमस्तक होने के लिए पहुंचे हैं, जहां से दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही है।। बता दें कि,, विक्की कौशल और सारा अली खान मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे। इस दौरान दोनों ट्रेडिशनल लुक में नजर आए।

मंदिर दर्शन के दौरान सारा अली खान माथे पर सफेद चुन्नी ओढ़े हुए नजर आए उतने ही नहीं उन्होंने अपने गले में गमछा भी डाला हुआ था। इतना ही नहीं इस दौरान हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हुई नजर आई। सारा अली खान अक्सर मंदिरों में जाती रहती है। विक्की कौशल भी इस दौरान ट्रेडिशनल लुक में आए दोनों भगवान के सामने प्रार्थना करते हुए दिखाई दिए।