विक्की कौशल और कटरीना कैफ को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने किया केस दर्ज

बॉलीवुड के मोस्ट फेमस कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ने शादी के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोरी है और आज भी वह सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal

बॉलीवुड के मोस्ट फेमस कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं। दोनों ने शादी के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोरी है और आज भी वह सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन हाल ही में दोनों को लेकर एक चौका देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, एक शख्स है जो स्टार कपल को सोशल मीडिया के जरिए धमकी दे रहा है।

यह धमकी सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें दोनों को जान से मारने की धमकी मिली है। जिस शख्स बे कपल को धमकी दी है उसका अभी अभी खुलासा नहीं हुआ है की कौन है। लेकिन मुंबई पुलिस जल्द ही इस शख्स को ढूंढ निकलेगी। दरअसल, मुंबई पुलिस ने इस अज्ञात शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

Also Read – सोनाक्षी सिन्हा की हॉट तस्वीरों पर दिल हार बैठे फैंस, बिकिनी टॉप पहन मचाया तहलका

ANI की रिपोर्ट की मानें तो मुंबई पुलिस का आरोप है इस अज्ञात शख्स ने सोशल मीडिया के जरिए विक्की कौशल और कटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी दी है। जानकारी के लिए बता दें पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। अज्ञात शख्स के खिलाफ मुंबई के सांताक्रूज पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है।