Vicky Katrina Wedding : आज शादी के बंधन में बंधेंगे Vicky-Katrina, दोपहर में लेंगे सात फेरे!

Vicky Katrina Wedding: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे काफी शुमार हो रहे है।

Katrina Kaif-Vicky Kaushal

Vicky Katrina Wedding: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे काफी शुमार हो रहे है। दोनों की शादी का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार वह खूबसूरत लम्हा आ ही गया है। कटरीना आज इंड्स्ट्री के शानदार एक्टर विक्की कौशल की दुल्हनियां बन जाएंगी। बता दें दोनों सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरबाड़ा में 9 दिसंबर यानि आज शाही अंदाज में शादी करने जा रहे है।

Did Katrina-Vicky strike Rs 100 crore deal with OTT platform for their wedding footage? - Movies News मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्की-कटरीना (Vicky-Katrina) की शादी की सेरेमनी दोपहर के समय से शुरू की जाएगी और बता दें करीब 3:30 से 3:45 के बीच दोनों सात फेरे लेंगे। दोनों को साथ देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं बता दें शादी के मंडप को इस तरह बनाया गया है, जिसकी फेसिंग मंदिर की ओर है। हालांकि दोनों ने अपनी शादी सीक्रेट रखने की बहुत कोशिश की है, लेकिन कपल की शादी से पहले ही उनके वेडिंग कार्ड की तस्वीर कटरीना कैफ के फैन क्लब पर वायरल हो गई है।

Also Read – Breaking : हेलिकॉप्टर क्रैश की जानकारी दे रहे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बताया कब टुटा संपर्क

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PHONEBHOOT ON 15 july 2022 (@katrinakaifinspiration)

इसके अलावा बीते रोज कटरीना (Katrina Kaif) की मेहंदी सेरेमनी थी। हालांकि इस फंक्शन की तस्वीरें अभी सामने नहीं आई है। उसके बाद कटरीना की हल्दी सेरेमनी भी थी। जिसके बाद पूल पार्टी भी हुई है। संगीत की रात वेडिंग वेन्यू को दीपों से रोशन किया गया था। दरअसल, कटरीना (Katrina Kaif) और विक्की (Vicky Kaushal) की शादी का क्रेज फैंस में इतना ज्यादा देखने को मिल रहा है कि वह पुरानी तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।