दिग्गज क्रिकेटर एंड्रयू साइमंड्स हुए दुर्घटना का शिकार, मौत

एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) के इस तरह अचानक दुनिया से चले जाने की वजह से क्रिकेट जगत में शोक छा गया है. एंड्रयू बस 46 वर्ष के थे और इतनी कम उम्र में उनका एक दुर्घटना में मारे जाना बहुत दुखद खबर है.

Andrew Symonds

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि क्रिकेटर की एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. एंड्रयू अपनी रेंज रोवर से ट्रेवल कर रहे थे इस दौरान उनके कार असंतुलित हो गई और वह हादसे का शिकार हो गए. यह घटना एलिस रिवर ब्रिज क्वींसलैंड के समीप हुई है. ऑस्ट्रेलिया की टीम को लगातार तीसरा झटका है इससे पहले मार्च में शेन वार्न और रोड मार्श की मृत्यु की खबर सामने आई थी.

एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) के इस तरह अचानक दुनिया से चले जाने की वजह से क्रिकेट जगत में शोक छा गया है. एंड्रयू बस 46 वर्ष के थे और इतनी कम उम्र में उनका एक दुर्घटना में मारे जाना बहुत दुखद खबर है. उनके निधन पर लोग ट्वीट के जरिए अपना शोक जताते दिखाई दे रहे हैं.

Must Read- MP News: गुना मुठभेड़ मामले में एक्शन में आई शिवराज सरकार, शिकारियों और अवैध शराब कारोबारियों पर होगी कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक सायमंड्स टाउन्सविल से लगभग 50 किलोमीटर दूर थी जब यह हादसा हुआ. घटना के वक्त वह कार में अकेले ही थे यह हादसा रात 10:30 बजे का बताया जा रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही पैरामेडिकल की टीम तुरंत मौके पर पहुंची लेकिन एंड्रयू को बचाया नहीं जा सका. एंड्रयू सायमंड्स (Andrew Symonds) के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 1999 से लेकर 2007 तक ऑस्ट्रेलियाई टीम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, इसके अलावा उन्होंने 26 टेस्ट मैच खेले. रिटायरमेंट के बाद वह फॉक्स क्रिकेट कमेंट्री के अहम सदस्य भी रहे.