Homeदेशहेलिकॉप्टर हादसे में शहीद हुए वरुण सिंह का भोपाल में होगा अंतिम...

हेलिकॉप्टर हादसे में शहीद हुए वरुण सिंह का भोपाल में होगा अंतिम संस्कार

नई दिल्ली। CDS जनरल बिपिन रावत के साथ हेलिकॉप्टर हादसे में घायल हुए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का भी आज निधन हो गया। हादसे के 7 दिन बाद कैप्टिन वरुण ने दम तोड़ दिया। आपको बता दें कि, उनके पिता रिटायर्ड कर्नल केपी सिंह भोपाल के एयरपोर्ट रोड स्थित सन सिटी कॉलोनी में रहते हैं, जो हादसे के तुरंत बाद ही मुंबई रवाना हो गए थे। वहीं हादसे के बाद उन्होंने कहा था कि, “मेरा बेटा बहादुर है। वह जीत कर बाहर आएगा, लेकिन बुधवार को वरुण सिंह के निधन की दुखद खबर सामने आई। इससे भोपाल में भी शोक की लहर छा गई।”

ALSO READ: 7th Pay Commission: चौंक जाएंगे आप कर्मचारियों की बढ़ने वाली सैलेरी देखकर, पूरा गणित यहां देखें

वहीं रहवासी संघ को सूचना मिली है कि वरुण सिंह का अंतिम संस्कार भोपाल में होगा। पड़ोसी दलजीत सिंह गुरुदत्ता ने बताया कि वरुण सिंह का अंतिम संस्कार गुरुवार को भोपाल में होगा। गुरुवार सुबह 10 बजे पार्थिव देह प्लेन से भोपाल लाई जाएगी। अंतिम संस्कार के लिए परिवार गृह क्षेत्र देवरिया से भोपाल के लिए रवाना हो गया है। कलेक्टर अविनाश लवानिया ने बताया कि भोपाल में शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अंतिम संस्कार होगा। कल दोपहर सेना के विमान से पार्थिव देह भोपाल लाएगी। 17 दिसंबर शुक्रवार को ग्रुप कैप्टन शाहिद वरुण सिंह का अंतिम संस्कार होगा।

वरुण सिंह अब इस दुनिया में नहीं रहे यह खबर सुनने के बाद किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है। साथ ही सन सिटी कॉलोनी में भी सन्नाटा पसर गया है। सन सिटी स्थित उनके घर के बाहर पड़ोसियों की भीड़ लग गई। हालांकि, वरुण सिंह के परिवार को कोई भी सदस्य अभी यहां नहीं है और घर में ताला लगा है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular