उत्तर प्रदेश : भाजपा नेता की लोडेड पिस्टल से नाबालिग बेटे ने मारी 11 वर्षीय दोस्त को गोली, खेल-खेल में गई बच्चे की जान

कौशम्बी जिले के करारी थाना क्षेत्र के अशोक नगर मोहल्ले में भाजपा जिला महामंत्री संजय जायसवाल का निवास है, जहाँ उनकी लोडेड पिस्टल से उनके नाबालिग बालक ने अपने 11 वर्षीय मित्र फायर कर दिया। बच्चों के नकली खेल में चली इस असली गोली के लगने से 11 वर्षीय बालक की मृत्यु हो गई।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कौशम्बी जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। कौशम्बी जिले के करारी थाना क्षेत्र के अशोक नगर मोहल्ले में भाजपा जिला महामंत्री संजय जायसवाल का निवास है, जहाँ उनकी लोडेड पिस्टल (Pistol) से उनके नाबालिग बालक ने अपने 11 वर्षीय मित्र फायर कर दिया। बच्चों के नकली खेल में चली इस असली गोली के लगने से 11 वर्षीय बालक की मृत्यु हो गई। सूत्रों के माध्यम से हादसे में मृत बालक का नाम अनंत वर्मा ज्ञात हुआ है।

Also Read-भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली टीम में कर रहें है वापसी, ये खिलाड़ी करेंगे आराम

लायसेंसी है भाजपा नेता की पिस्टल

उत्तर प्रदेश के कौशम्बी जिले के जिस भाजपा नेता संजय जायसवाल की पिस्टल से गोली चली वह पिस्टल भाजपा नेता की लायसेंसी पिस्टल है, ऐसी जानकारी सूत्रों के माध्यम से प्राप्त हुई है । जानकारी के अनुसार भाजपा नेता के द्वारा भूलवश अपनी इस लायसेंसी पिस्टल को लोड करके रख दिया गया था, जिसे उनके नाबालिग बेटे ने उठा लिया और खेल खेल में अपने 11 वर्षीय मोटर अनंत वर्मा पर चला दी, जिससे मौके पर ही बालक ने अपना दम तोड़ दिया।

Also Read-इन राज्य में मौसम विभाग ने जारी किया दो दिन का भारी बारिश अलर्ट, जानें अन्य राज्यों में कैसा रहेगा मौसम?

बेटे को गोली लगने की जानकारी मिलने पर पहुंची माँ और परिजन

भाजपा नेता के नाबालिग बेटे के द्वारा अपने पिता की लोडेड लायसेंसी पिस्टल से अपने 11 वर्षीय मित्र को गोली मारने की जानकारी मिलने पर मृतक बालक अनंत वर्मा की माँ बदहवास स्थिति में घटना स्थल पर पहुंची साथ ही अन्य परिजन भी साथ आए। जिसके बाद परिजनों के द्वारा बालक को जिला अस्पताल ले जाया गया, परन्तु डॉक्टरों के द्व्रारा बालक को मृत घोषित कर दिया गया।