Uttar Pradesh : मास्टर ने 10 वीं के छात्र को पीटा, स्टूडेंट स्कुल लेकर पहुंचा देसी कट्टा

उत्तरप्रदेश की तीर्थराज नगरी प्रयागराज में एक स्कुल के टीचर के द्वारा अपने स्टूडेंट को किसी बात पर पीटा गया था और मुर्गा बना दिया गया था। उक्त स्टूडेंट इस बात से इतना ज्यादा नाराज हुआ कि अगले दिन अपने बस्ते में एक देसी कट्टा लेकर अपने टीचर को घमकाने के उद्देश्य से स्कूल पहुंच गया।

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) की तीर्थराज नगरी प्रयागराज (Prayagraj) में एक स्कुल के टीचर के द्वारा अपने स्टूडेंट को किसी बात पर पीटा गया था और मुर्गा बना दिया गया था। उक्त स्टूडेंट इस बात से इतना ज्यादा नाराज हुआ कि अगले दिन अपने बस्ते में एक देसी कट्टा लेकर अपने टीचर को घमकाने के उद्देश्य से स्कूल पहुंच गया। स्कुल में तलाशी के दौरान स्टूडेंट के बेग में से स्कुल प्रशासन ने एक अवैध देसी कट्टा जब्त किया है।

Also Read-Chhattisgarh : शिक्षा विभाग का दस हजार शिक्षकों की सीधी भर्ती का प्रस्ताव, जानिए किस पद के लिए हैं सबसे ज्यादा वैकेंसी

टीचर लेकर पहुंचे थाने, किया पुलिस के हवाले

जानकारी के अनुसार उक्त स्टूडेंट को स्कुल के टीचर पुलिस स्टेशन पर लेकर पहुंचे और पुलिस विभाग को इस मामले की जानकारी प्रदान की। इसके बाद पुलिस ने उक्त स्टूडेंट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिए और साथ उसको हिरासत में भी ले लिया। जानकारी के अनुसार यह मामला प्रयागराज जिले के सोरांव थाना इलाके का है।

Also Read-Delhi : कोरियर कर्मचारी की आँखों में झोंकी मिर्च, लूटी 2 करोड़ की ज्वेलरी

नाबालिग है आरोपी

पुलिस विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त छात्र नाबालिक है जिसकी उम्र 15 साल के लगभग बताई जा रही है। आरोपी नाबालिग छात्र प्रयागराज जिले के अब्दालपुर खास में एक स्कूल में कक्षा 10वीं में पढ़ता है। प्रयागराज पुलिस के द्वारा उक्त छात्र को गिरफ्तार करके, अवैध हथियार से संबंधित जानकारी निकलवाई जा रही है।