breaking newstrendingउत्तर प्रदेशदेश

हाथरस: गैंगरेप के बाद काट दी युवती की जीभ, पीड़िता ने तोड़ा दम

 

 

हाथरस: उत्तर प्रदेश के हाथरस की गैंगरेप पीड़िता आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई है। दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई है। चंदपा थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती के साथ 14 सितंबर को गैंगरेप की घटना हुई थी। गैंगरेप कर हैवानों ने उसकी जीभ काट दी थी।

इसके बाद गंभीर रूप से घायल पीड़िता को पहले अलीगढ़ मुस्लिम विश्‍वविद्यालय के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था। बाद में उनकी गंभीर हालत को देखते हुए दिल्‍ली सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया था।

परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, युवती का शव शाम तक गांव लाया जाएगा। उसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 19 वर्षीय युवती के साथ ये घटना उस समय हुई जब वह पशुओं को चारा डालने अपनी मां के साथ खेत में गई थी। आरोप है कि गांव के ही चार दरिदों ने उसे एक खेत में खींचकर गैंग रेप का शिकार बना डाला और हमला करके उसे जान से मरने की कोशिश की गई।

इस वारदात से आक्रोशित दलित समाज के लोगों ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया था। पुलिस ने एक-एक करके वारदात के सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इलाके के थानेदार को लाइन हाजिर कर दिया गया है। रविवार को भीम आर्मी व आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद पीड़िता से मिलने अलीगढ़ आए थे।

Related posts
breaking newsदेशमध्य प्रदेश

इंदिरा जी के शब्द आज भी मेरे कानों में गूंजते है: कमलनाथ

इतिहास में हर दिन से क्कुह यादें जोड़…
Read more
देशमध्य प्रदेश

अशोकनगर: दांव पर जज्जी का भविष्य, कड़ी टक्कर दे रहीं आशा

प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों के उप चुनाव…
Read more
breaking newsदेशमध्य प्रदेश

इंदिरा गांधी के पुण्यतिथि के अवसर में कमलनाथ ने अर्पित की श्रद्धांजलि

स्व.इंदिरा गांधी जी की आज पुण्यतिथि है…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group