Uttar Pradesh : चांदबाबू बना विशाल, शुरू हुआ लवजिहाद, हिन्दू लड़की के साथ शोषण और ब्लेकमेलिंग

उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। ताजा जानकारी के अनुसार बरेली शहर में मुस्लिम युवक चांदबाबू के द्वारा हिन्दू नाम विशाल रख कर मुरादाबाद शहर की एक हिन्दू लड़की को झूठे प्यार के जाल में फंसाया गया और बरेली लाकर लव जिहाद का षड्यंत्र गया रचा।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली शहर में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। ताजा जानकारी के अनुसार बरेली शहर में मुस्लिम युवक चांदबाबू के द्वारा हिन्दू नाम विशाल रख कर मुरादाबाद शहर की एक हिन्दू लड़की को झूठे प्यार के जाल में फंसाया गया और बरेली लाकर लव जिहाद का षड्यंत्र गया रचा। आरोपी के द्वारा पीड़िता को झांसे में लेकर पहले शारीरिक संबंध बनाकर, वीडिओ क्लिप बना ली गई। उसके बाद पीड़िता को ब्लेकमेल करने लगा।

Also Read-Madhya Pradesh : राज्य में फ़िलहाल जारी है बूंदाबांदी, अगले हफ्ते फिर होगी आफत की झमाझम, जानिए मौसम विभाग का अनुमान

दो बच्चो का बाप है आरोपी

बरेली पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी चांदबाबू पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। इसके बावजूद उसने पीड़िता को खुद को कुंवारा और अपना नाम विशाल बताया जोकि एक हिन्दू नाम है। इस झूठ के आधार पर उसने कई बार पीड़िता के साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में वीडिओ क्लिप बनाकर ब्लेकमेल करने लगा। छात्रा को जब मालुंम हुआ की आरोपी विशाल नहीं बल्कि चांदबाबू है तो उसके पैर के निचे से जमीन खिसक गई। इसके बाद आरोपी पीड़िता को अश्लील वीडिओ क्लिप के नाम पर ब्लेकमेल करने लगा और साथ धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा।

Also Read-Assam : अलकायदा से जुड़े 34 संदिग्ध गिरफ्तार, बांग्लादेश से रची जा रही थी नफरत की साजिश

पीड़िता ने डॉयल 112 को फोन करके की शिकायत

जानकारी के अनुसार बीती रात को चांदबाबू पीड़िता को ब्लेकमेल करके बरेली के बांस मंडी स्थित मन्नत लॉन में युवती को लेकर पहुंचा। जिसके बाद आरोपी पीड़िता पर एक बार फिर धमकाकर धर्मपरिवर्तन का दबाव बनाने लगा। इस दौरान युवती ने किसी तरह डॉयल 112 पर फोन करके पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद इस गंभीर अपराध का खुलासा हो पाया और पुलिस के द्वारा मामला दर्ज किया गया , जिसमें फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है ।