Assam : अलकायदा से जुड़े 34 संदिग्ध गिरफ्तार, बांग्लादेश से रची जा रही थी नफरत की साजिश

प्रतिबंधित आतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े 34 संदिग्ध लोगों को असम पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। राज्य में पुलिस के द्वारा लम्बे समय से आतंक और नफरत को बढ़ावा देने वाले संगठनों और अपराधियों की तलाश में अभियान लगातार चलाया जा रहा है।

प्रतिबंधित आतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े 34 संदिग्ध लोगों को असम (Assam) पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया है। राज्य में पुलिस के द्वारा लम्बे समय से आतंक और नफरत को बढ़ावा देने वाले संगठनों और अपराधियों की तलाश में अभियान लगातार चलाया जा रहा है। विश्वस्त सूत्रों के माध्यम से प्राप्त जानकारी के आधार पर असम पुलिस ने ये बड़ी गिरफ्तारियां करते हुए आतंक की साजिश को नाकाम किया है।

Also Read-Hyderabad : मुझ पर तो हुई कार्यवाही, ‘सर तन से जुदा’ नारे वालों पर कब होगा एक्शन- टी. राजा सिंह

बांग्लादेश से रची जा रही थी साजिश

असम पुलिस के अनुसार प्रतिबंधित आतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े 34 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि बांग्लादेश से आतंक और नफरत की साजिश रची जा रही थी, जिसमें राज्य के मुस्लिम युवाओं का ब्रेनवाश करके उनमें मजहबी कटटरता का बीज बोया जा रहा था। इन गतिविधियों के लिए मदरसों के इस्तमाल की भी शिकायत पुलिस के द्वारा की गई है।

Also Read-Stock market : BHEL के शेयर जिताएंगे खेल, दिखाया तेजी का दम

बांग्लादेश स्थित आतंकी संगठन अंसरूल इस्लाम से लिंक

असम पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़ाए गए आतंकियों के तार प्रतिबंधित संघटन अलकायदा के साथ ही बांग्लादेश के आतंकी संगठन अंसरूल इस्लाम से लिंक होने के सबूत भी मिले हैं। आतंक और नफरत फ़ैलाने के उद्देश्य से ये संगठन असम राज्य में सक्रिय हैं, जिसके खात्मे के लिए असम पुलिस पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।