उर्फी जावेद के आश‍िक ने खुद को मार ली गोली, वीडियो वायरल

हाल ही में एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बता दें उर्फी ने पहले ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से इस गाने को लेकर खूब एक्साइटमेंट जताई थी।

urfi

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। इतनी पॉपुलर होने के बावजूद भी उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है। सोशल मीडिया पर कई बार वो ट्रोल भी होती हैं लेकिन कभी भी निराश नहीं होती। आए दिन उर्फी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के साथ-साथ छाई रहती है। हाल ही में एक्ट्रेस का नया म्यूजिक वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर वह सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

बता दें उर्फी ने पहले ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से इस गाने को लेकर खूब एक्साइटमेंट जताई थी। वहीं अब यह गाना रिलीज हो चूका है। फैंस इस गाने को लेकर काफी समय से इन्तजार कर रहे थे। लेकिन अब उर्फी जावेद का नया गाना यू-ट्यूब पर रिलीज हो गया है। फैंस इस गाने को काफी पसंद भी कर रहे है। इस रोमांटिक गाने से उर्फी ने सबका दिल जीत लिया है।

Also Read – देश मे भारी बारिश का अलर्ट, मुम्बई सहित इन राज्यो में अति बारिश की संभावना

जानकारी के लिए बता दें ये गाना आदित्य यादव ने गाया है। इसे प्रोड्यूस इडियोटिक मीडिया ने किया है। वहीं इस गाने में उर्फी के लुक की बात करें तो फ्लोरल शॉर्ट ड्रेसेज में उर्फी कमाल की लग रही है। गाने में देख सकते है कि उर्फी अपने बॉयफ्रेंड को धोखा देती हुई नजर आ रही है। लेकिन उर्फी के धोखे से दुखी बॉयफ्रेंड अपनी जान ले लेता है। इस गाने को लोगो का खूब प्यार मिल रहा है।