उर्फी… उर्फी… उर्फी… जहा लोग सोचना बंद कर दे वही से उर्फी की सोच की शुरुआत होती है। आज उर्फी फैशन आइकन बन चुकी है और अपने इस टैलेंट से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। उर्फी ने आज जो किया है वह काफी हैरान कर देने वाला है। क्योंकि अभी तक उर्फी को आपने कई लुक में देखा है लेकिन अब उर्फी ने कांच पहनकर अपनी अदाएं दिखाई है। हाल ही में उर्फी ने सिम कार्ड से बनी ड्रेस पहनी।जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। लेकिन अब उर्फी ने कांच पहनकर अपना यह नया लुक फ्रंट किया है।

अगर कभी उर्फी कहती है कि मेरा नया लुक क्या होगा तो सोच आप सोच भी नही सकते उर्फी वह पहनकर अपना नया लुक फ्रंट करती है। उर्फी की अदाओं के सभी दीवाने है लेकिन उर्फी हमेशा अपने लुक को लेकर बहुत बड़ा रिस्क लेती है। जी हां उर्फी ने पहले ब्लेड से बनी ड्रैस पहनी थी लेकिन अब इस बार कांच से बनी ड्रेस पहनकर सभी को चौका दिया है। इस लुक की सबसे खास बात की इस बार उर्फी ने मुखोटा भी बनाया है और वो भी कांच का है।

Must Read- Urfi Javed ने सिम कार्ड से बनाई ड्रेस, फोटो देख फैंस हुए हैरान

उर्फी ने बारीक छोटे कांच के टुकड़ों से ही कांच के मुखुट हैं लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात की इसमे में वह सांस कैसे ले रही होगी। उर्फी ने अपनी बॉडी पर कांच लगाए है और जीन्स की आदि जीभ खुली हुई हैं। ऐसा नही है कि उर्फी ने यह पहली बार किया है। इसके पहले भी उर्फी कांच से एक्सपेरिमेंट कर चुकी है। यहा सब कांच के टुकड़े से दूर रहते है कि चुभ न जाए लेकिन एक उर्फी है जो कांच के टुकड़ो को बॉडी पर लगाकर पोज दे रही है। यह तो कहना होगा कि यह काम सिर्फ उर्फी ही कर सकती है इतनी हिम्मत सिर्फ उर्फी में है।

 

अपने इस नए लुक का उर्फी जावेद ने वीडियो शेयर किया है। जिसमें कैप्शन लिखा है कि “दर्द ए डिस्को! इसमें क्या मेकअप हेयर क्रेडिट दू।” उर्फी ने अभी तक कभी ब्लैड से, कभी चैन से, सुतली से, तार से, पन्नी से, टाट से, फूलों की ड्रेस, फोटोज, फूलों से, सिम कार्ड से ऐसी कई तरह की ड्रेस पहनी है। उर्फी जावेद का अपना अनोखा फैशन है। अब उर्फी किसी भी तरह का रिस्क लेने से भी घबराती नहीं है। उर्फी की इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक और कॉमेंट कर रहे है।