Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन स्टाइल पर तो जितना कुछ कहो उतना कम है। ब्लेड, रेजर, सेफ्टी पिन्स, बोरी, वायर, रस्सी, सिमकार्ड से ड्रेस बनाने के बाद अब उर्फी ने नया कारनामा कर दिखाया है। जिसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता वो काम सिर्फ उर्फी जावेद ही कर सकती है। इस बार उन्होंने मोबाइल और चार्जर का इस्तेमाल कर बिकिनी बनाई है।

Also Read – Atal Bihari Biopic : पंकज त्रिपाठी निभाएंगे पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी की बायोपिक में मुख्य किरदार, बोले- ‘मेरे जैसे अभिनेता के लिए सौभाग्य

उर्फी का नया लुक

फुली चार्जड उर्फी जावेद ने अपने नए लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उर्फी जावेद ने चार्जर से बिकिनी की स्ट्रैप बनाई है और फ्रंट पर दो मोबाइल चिपकाए हैं। मोबाइल और चार्जर के वायर से बनी इस बिकिनी को ग्लैमर गर्ल ने ब्लू ब्लेजर और पैंट के साथ पहना है। उर्फी ने मिडिल पार्टेड हेयरबन बनाकर लुक को फॉर्मल बनाया है। साथ ही इस लुक के साथ उर्फी ने मिनिमल मेकअप किया हुआ है और उनके इस लुक को देख कर लोगों का सिर ही चकरा गया है।

Also Read – Parineeti Chopra पर चढ़ी बेबाकी, कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज 

मोबाइल-चार्जर से बनाई ड्रेस

वीडियो को पोस्ट करते हुए उर्फी ने कैप्शन में फुली चार्ज्ड लिखा है। उर्फी का यह लुक टॉक ऑफ द टाउन बन गया है। उर्फी वीडियो में फुल टशन के साथ वॉक करती हुई और स्टाइल मारती हुई नज़र आ रही है। उर्फी का ये अजीबों-गरीब ऑउटफिट देख लोग हैरान हो गए है। इस लुक पर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूज़र लिखता है,’ मेरा भी फोन चार्ज कर देना उर्फी दीदी।’ एक शख्स ने तो उर्फी को इंडिया से बाहर करने की बात कही है। उर्फी जावेद को बुरा भला कहने में लोगों ने कोई कसर नहीं छोड़ी है।