सोशल मीडिया पर हमेशा अपने अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए चर्चाओं का विषय बनी रहने वाली उर्फी जावेद बड़ी मुसीबत में कुश्ती हुई नजर आ रही है। बता दें कि उनके खिलाफ मुंबई पुलिस द्वारा नोटिस जारी किया गया है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही बीजेपी नेता चित्रा वाघ द्वारा उर्फ जावेद के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी।

वहीं अब बीजेपी नेता के लिखित में शिकायत देने के बाद मुंबई पुलिस भी सकते में आ गई है और उन्होंने उर्फी जावेद को नोटिस भेजा है। गौरतलब है कि उर्फी जावेद हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। लेकिन ज्यादातर अदाकारा अपने अजीबो-गरीब कपड़ों को लेकर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं।

उर्फी जावेद अपने कटे फटे कपड़ों के लिए हमेशा विवादों से घिरी रही है। ऐसे में पिछले दिनों ही उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। इसके बाद अब मुंबई पुलिस ने एक्शन लिया है और उन्हें नोटिस जारी किया। इसके बाद अब उर्फी जावेद को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ सकते हैं। बीजेपी नेता के खिलाफ उर्फी जावेद द्वारा भी शिकायत दर्ज की गई है।

Also Read: बिग बॉस ने पलट दिया सारा खेल, BB16 में पहली बार एक नहीं तीन-तीन कंटेस्टेंट हुए के घर से बेघर, देखें वीडियो

बता दें कि उर्फी जावेद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद उर्फी खुलकर कह चुकी है कि वह जेल जाने के लिए भी तैयार है? लेकिन उन्होंने इस को लेकर एक शर्त भी रखी उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि राजनेता दुनिया को बताया कि वह कहां से कम आते हैं। उन्होंने यह भी मुद्दा उठाया है कि पार्टी के सदस्यों पर भी कई बार उत्पीड़न जैसे आरोप लगे हैं।

इस पूरे मामले को लेकर उर्फी जावेद के वकील द्वारा भी जानकारी साझा की गई है कि उन्होंने भी वाघ के खिलाफ पब्लिक डोमेन में अभिनेता को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने और आपराधिक धमकी के लिए शिकायत दर्ज की गई है। वकील ने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की संबंधित धारा के तहत कार्रवाई का भी अनुरोध किया है।