बिग बॉस 16 का आगामी एपिसोड अब्दू रोजिक के फैंस के लिए काफी इमोशनल होने वाला है. बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में अब्दू रोजिक घर से बाहर जाते हुए नजर आए. एक ओर अब्दू रोजिक बिग बॉस हाउस से निकले, दूसरी ओर शिव और साजिद खान को उनके लिए रोता हुआ देखा गया. बिग बॉस 16 का अपकमिंग एपिसोड अब्दू रोजिक के फैंस के लिए काफी इमोशनल होने वाला है. बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में अब्दू रोजिक घर से बाहर आते दिखाई दिए. एक ओर अब्दू रोजिक बिग बॉस हाउस से निकले, दूसरी ओर शिव और साजिद खान को उनके लिए रोता हुआ देखा गया.

Also Read – Amitabh Bachchan की शादी में शामिल नहीं हुई थीं Rekha, जया बच्चन को लेकर कह दी थी ये बात, किया बड़ा खुलासा

श्रीजिताडे  के साथ इन दो कंटेस्टेंट का भी हुआ पत्ता साफ

बिग बॉस का ये सीजन बेहद जबरदस्त रहा है, क्योंकि शुरुआत से शो की टीआरपी को देखते हुए बिग बॉस ने घर में अधिक वाइल्ड कार्ड एंट्री नहीं ली। इस सीजन में बिग बॉस खुद खेलते हुए दिखाई दिए, इसलिए शो में ऐसे-ऐसे ट्विस्ट आए जिसका अंदाजा शायद दर्शकों को भी नहीं था। इस सप्ताह भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जहां बिग बॉस के घर से फैमिली वीक में एक नहीं, बल्कि तीन कंटेस्टेंट बाहर हो गए। वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आईं श्रीजिता जहां कम वोट्स के बल पर एक बार फिर इस शो से बाहर हो गईं, तो वही दूसरी ओर साजिद खान और अब्दु रोजिक भी इस हफ्ते शो को बाय-बाय कहने वाले हैं। हालांकि, शॉर्ट सन और लॉन्ग सन एलिमिनेशन की वजह से नहीं, बल्कि किसी अन्य कारण से घर से बाहर जा रहे हैं।

इस कारण से घर से बेघर हुए अब्दु और साजिद

कुछ सूत्रों ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की इनफार्मेशन शेयर की हैं कि अब्दु रोजिक और साजिद खान सलमान खान के वीकेंड के वार में इस शो से एग्जिट लेंगे। सूत्रों की मानें तो अब्दु रोजिक अपने वर्क कमिटमेंट के कारण से इस शो को छोड़कर जा रहे हैं, जो उन्होंने रियलिटी शो में आने से पहले साइन किए थे, तो वही साजिद खान भी इसी कारण से बाहर जा रहे हैं। मीडिया सूत्रों की मानें तो साजिद खान का कॉन्ट्रैक्ट सिर्फ 15 जनवरी तक ही था। जॉन अब्राहम और शहनाज गिल स्टारर फिल्म 100% की शूट शीघ्र ही शुरू होने वाली है, जिसकी वजह से उन्हें शोको अलविदा कहकर घर से बहार छोड़कर जाना पड़ रहा है।