उर्फी जावेद ने खून से भरी दोस्त की मांग, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती हैं। अपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है।

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस के चलते सोशल मीडिया (Social Media) पर छाई रहती हैं। अपने कमाल के फोटो के चलते वह सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है। इतनी पॉपुलर होने के बावजूद भी उनकी लाइफ में कोई बदलाव नहीं आया है। सोशल मीडिया पर कई बार वो ट्रोल भी होती हैं लेकिन कभी भी निराश नहीं होती। आए दिन उर्फी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के साथ-साथ छाई रहती है। हाल ही में उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, उर्फी इस वीडियो में अपना कटा हुआ थंब यानी अंगूठा दिखा रही है। जिसे देखने के बाद यह लग रहा है कि उर्फी के हाथ में मामूली सी चोट लग गई है। यह चोट जब वह फोन की स्क्रीन साफ कर रही थी तब लगी है। हलांकी उर्फी ने वीडियो शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी और बताया कि कैसे उनके अंगूठे में चोट लगी।

Also Read – झारखंड : बाबा बैजनाथ के दरबार में पहुँचेंगे पीएम मोदी, विभिन्न परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास और शुभारंभ

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी सिर्फ अकेले ही नहीं बल्कि उनके साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे है, जिनके साथ उर्फी काफी मस्ती कर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस मस्ती में अपने हाथ के अंगूठे से निकले खून से अपनी फ्रेंड की मांग भरती नजर आ रही हैं। इस दौरान उर्फी के दोस्त मुंह से म्यूजिक की धुन निकालने लगते हैं और फिर सब खूब हंसते हैं। उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।