जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय में BBC की डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग को लेकर छात्रों ने मंगलवार रात जमकर बवाल हुआ। जहां जेएनयू के ABVP अध्यक्ष ने संगठन के कार्यकर्ताओं पर लीचिंग का आरोप लगाया तो वहीं दूसरी तरफ एक पत्रकार के साथ वामपंथी के छात्रों ने धक्का-मुक्की भी की। दरअसल, बीबीसी डॉक्यूमेंट्री स्क्रीनिंग के बारे में रिपोर्ट कर रहे थे उस दौरान वामपंथी छात्रों ने एक टीवी के पत्रकार पर हमला किया।

जिस पत्रकार के साथ छात्रों ने मारपीट की उनका नाम गौतम नारायणन था और वह मलयालम जनम टीवी चैनल में काम करते हैं। इस मारपीट का वीडियो जनम टीवी ने ट्विटर पर भी शेयर किया है साथ ही रिपोर्टिंग के दौरान कैमरामैन के ऊपर भी हमला किया गया। बता दें जनम टीवी के अनुसार वामपंथी के छात्रों ने उस समय हमला किया, जब वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी BBC डॉक्यूमेंट्री की अवैध स्क्रीनिंग के बारे में रिपोर्ट कर रहे थे।

Also Read – सरकारी कर्मचारियों को राज्य सरकार देगी बड़ा तोहफा, महंगाई भत्ते में होगी इतनी बढ़ोतरी

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि जेएनयू एक छात्र द्वारा धक्का-मुक्की कर रहे है इसके अलावा छात्र ने रिपोर्टर को पीठ में भी मारा। इस बीच जब पत्रकार गौतम नारायणन कैंपस में डॉक्यूमेंट्री के बारे में कुछ सवाल पूछ रहे थे उस दौरान कुछ छात्र उनके साथ बहस करने लगे थे। गौरतलब है कि पत्रकार और कैमरामैन पर हमला करने से पहले उन्होंने नारेबाजी भी कर रहे थे। दरसल, दिल्ली यूनिवर्सिटी बोर्ड जामिया सेवी छात्र स्क्रीनिंग में हिस्सा लेने के लिए आए थे।