Homeदेशउत्तर प्रदेशUP फिर शर्मसार: नाबालिग के हाथ पैर बांध, किया गैंगरेप

UP फिर शर्मसार: नाबालिग के हाथ पैर बांध, किया गैंगरेप

उत्तरप्रदेश को शर्मसार कर देने वाली एक ऐसी खबर हरदोई जिले से आ रहीं हैं। जहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ दो आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।

उत्तरप्रदेश को शर्मसार कर देने वाली एक ऐसी खबर हरदोई जिले से आ रहीं हैं। जहाँ एक नाबालिग लड़की के साथ दो आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। हालाकिं इस मामले में पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया हैं। और पीड़िता नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

must read: आखिर महाराष्ट्र की इस घटना पर क्यों याद आ रहीं हैं फिल्म सैराट? पढ़े पूरी खबर

ये घटना संडीला इलाके की बताई जा रहीं हैं। जहाँ पीड़िता ने अपनी आपबीती पुलिस को बताई और दोनों आरोपियों के खिलाफ FIR भी दर्ज करवाई। बाद में पीड़िता की बहन ने बताया कि पीड़िता उनके साथ ही रहती हैं। घटना के वक्त पीड़िता खेत से लकड़ियां लेने गई थीं। जहाँ दो युवक, उसे अकेला देख जबरदस्ती उसके साथ गलत हरकत करने लग गए। और उसके हाथ पैर बांध कर बारी बारी से उसके साथ यौन अत्याचार किया। पीड़िता की बहन ने बताया कि जब बहन को आने में देर ज्यादा हो गई तो वो खुद उसकी तलाश में खेत की तरफ चली गई। आरोपी पीड़िता की बहन को देखकर मौके से फरार हो गए।पुलिस ने बताया कि यौन उत्पीड़न के मामले में धारा 376 के तहत दोषियों पर कार्रवाई की जायेगीं।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular