चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कही बड़ी बात, बोले- काम करने वालों को मिलेगा मौका

दो दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहां है कि पार्टी जल्दी चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों का ऐलान करेगी.

MP: मध्यप्रदेश में नगर निकाय चुनावों की सरगर्मियां चल रहीं है. सभी पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर रही है. इसी बीच केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बयान सामने आया है. सिंधिया ने कहा है कि जल्द ही भाजपा प्रत्याशियों का फैसला किया जाएगा. उन्होंने बताया कि संगठन में मंथन चल और काम करने वालों को मौका दिया जाएगा.

Must Read- 18 जुलाई को होंगे राष्ट्रपति के चुनाव, 21 जुलाई को घोषित होगा नए महामहिम का नाम

केंद्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने बताया कि कार्यकर्ताओं के नाम सामने आए हैं, जिनपर संगठन में विचार विमर्श किया जा रहा है. इस दौरान मंत्री ने बातों-बातों में यह भी कह दिया कि काम करने वालों को ही पार्टी चुनाव में उतारेगी. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेता से लेकर जिला स्तर के संगठन पदाधिकारियों द्वारा जमीनी कार्यकर्ताओं की पहचान की जा रही है और जो दावे किए जा रहे हैं उनकी जांच कर उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी. सिंधिया ने बताया कि जल्द ही पार्टी अपनी पहली सूची जारी कर सकती है.