नई दिल्ली। छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में एक्टर शीजान खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। कोर्ट के इस फैसले के बाद शीजान खान के परिवार ने सोमवार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कई सवालों के जवाब दिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में शीजान खान के परिवार ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए, साथ ही तुनिषा की मां पर कई गंभीर आरोप लगाए।

शीजान खान (Sheejan Khan) के परिवार ने दावा किया है कि, तुनिषा शर्मा के अपनी मां के साथ संबंध अच्छे नहीं थे। अपने पिता की मौत के बाद से तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) काफी ड्रिप्रेशन में रहने लगीं थी। तुनिषा को इस बात की भनक लग गई थी कि उनकी मां संजीव कौशल नाम के एक शख्स के साथ रिलेशनशिप (relationship) में मौजूद हैं, जोकि तुनिषा को बिल्कुल भी पसंद नहीं था।

Also Read – Esha Gupta पर टूटा दुखों का पहाड़, साल के पहले ही दिन परिवार के इस सदस्य की हुई मौत, एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल

शीजान के परिवार ने एक्टर शीजान खान पर लगे लव जिहाद के आरोप को खारिज करते हुए बताया कि तुनिषा की मां वनिता एक्ट्रेस पर काम करने का दबाव बनाती थी। शीजान की बहनों फलक और शफक (Sheejan’s sisters Falak and Shafaq) ने कहा कि हम कभी तुनिषा को दरगाह नहीं ले गए। हिजाब की जो बात कही गई है, वो गलत है। तुनिषा ने हिजाब टीवी सीरियल की शूटिंग के दौरान पहना था।

शीजान (Sheejan) के परिवार के ओर से ये दावा किया गया कि लाखों कमाने वाली तुनिषा के पास पैसे नहीं होते थे। इस दौरान परिवार की ओर से कहा गया कि लव जिहाद जैसे आरोप बेबुनियाद हैं। शीजान की मां ने कहा कि वनिता जी हमारे परिवार के साथ अब तक काफी बदतमीजी कर चुकी हैं। उन्होंने कहा- हमें पता है कि वनिता ने अपनी बेटी को खोया है, जिसका हमें भी काफी अफसोस है,लेकिन अब वह जो कर रही हैं, उससे एक मां के बेकसूर बेटे को परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। क्या वनिता चाहती हैं कि उनका बेटा भी सुसाइड कर ले? वनिता जी मेरे बेटे पर मानसिक दबाव बना रही हैं।

शीजान के परिवार की ओर से बयान देते हुए शीजान के वकील ने कहा, संजीव कौशल जी और वनीता जी तुनिषा और उसके पैसे को पूरी तरह से कंट्रोल करते थे। तुनिषा को अगर कुछ खाना है तो उनके अकाउंट में पैसे नहीं होते थे। वो अपनी मां से अनुरोध किया करती थीं कि मुझे 100 रुपये भेजिए, मुझे 500 रुपये भेजिए, मुझे 200 रुपये भेजिए। उनकी मां कई सवालों के बाद पैसे भेजा करती थीं।

बता दें कि तुनिशा शर्मा की मां ने शीजान पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए थे। जिनपर आज शीजान की बहनों ने पलटवार किया है। तुनिशा की बहन ने कहा- तुनिशा से मेरा बहन का रिश्ता था और उसका हिजाब वाला फोटो शो का है। हम जब माइथो शो करते हैं तो हिंदी सीखते हैं। ऐसे में किसी भाषा का धर्म से क्या लेना देना। कोई भाषा सीखने का मतलब धर्म परिवर्तन नहीं है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, मशहूर एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा ने 24 दिसंबर को अपने शो के सेट पर ही फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। अभिनेत्री ने फांसी अपने को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में लगाई थी, जिसके बाद उनकी मां ने अभिनेता पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ही तुनिशा को आत्महत्या (suicide) करने के लिए उकसाया है। तुनिशा के सुसाइड करने की वजह शीजान संग उनके ब्रेकअप को माना जा रहा है। शीजान ने तुनिशा को छोड़ दिया था।