महाराष्ट्र में बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुआ ट्रेनी एयरक्राफ्ट, कराई गई क्रैश लैंडिंग, महिला पायलट जख्मी

महाराष्ट्र के पुणे में आज यानि सोमवार को एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट की क्रैश लैंडिंग कराई गई। वहीं इस हादसे में 22 साल की महिला पायलट जख्मी हो गई।

महाराष्ट्र के पुणे में आज यानि सोमवार को एक ट्रेनी एयरक्राफ्ट की क्रैश लैंडिंग कराई गई। वहीं इस हादसे में 22 साल की महिला पायलट जख्मी हो गई। जानकारी के लिए बता दें यह हादसा सुबह 11.30 बजे हुआ। साथ ही सभी बताया जा रहा है कि टू सीटर प्लेन था और इसकी इंदापुर में एक खेत में इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी।

पुणे डिस्ट्रिक्ट एसपी डॉ अभिनव देशमुख ने जानकारी देते हुए बताया कि यह ट्रेनी एयरक्रॉफ्ट Carver Aviation कंपनी का है। जानकारी के लिए बता दें भाविका राठौड़ इस ट्रेनी एयरक्राफ्ट को उड़ा रही थीं। इस दौरान तकनीकी खराबी होने के चलते इसे खेत में लैंड कराया। जानकारी मिली है कि इस दौरान उन्हें भी चोट आई हैं। जिसके चलते उन्हें नवजीवन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Also Read – पंचायती राज में हुआ बड़ा संशोधन, महिलाओं की राह पहले से ओर हुई आसान

पुणे में ट्रेनी एयरक्रॉफ्ट क्रैश

इस हादसे के चलते एयरक्रॉफ्ट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। जानकारी के लिए बता दें इस हादसे में भाविका को ज्यादा चोट नहीं आई है। वहीं घटना के बाद एयरक्रॉफ्ट को देखने के लिए आसपास के लोग जमा हो गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कंपनी का स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया है।