pathaan

शाहरुख खान (shah rukh khan) के चाहने वालों का इंतजार खत्म हो चुका है बता दें कि फिल्म पठान का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। जिसमें शाहरुख खान के एक्शन सीन को देखकर फ्रेंड की फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ चुकी है। फिल्म में दीपिका पादुकोण (deepika padukone) भी अपने शानदार रोल में नजर आने वाली है। बता दें कि फिल्म का गाना बेशर्म रंग पहले ही काफी ज्यादा चर्चाओं में है।

हालांकि कई वजह से फिल्म को विवादों का सामना भी करना पड़ा है इतना ही नहीं सेंसर बोर्ड की कैंची भी गाने और फिल्म के कई शॉट पर चली है। लेकिन शाहरुख खान पूरे 4 साल बाद फिल्म पठान से पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं ऐसे में उनको देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा बेताब है। ट्रेलर जारी होने के बाद से ही लोगों को शाहरुख और दीपिका कॉम्बिनेशन काफी ज्यादा पसंद आ रही है।

फिल्म के ट्रेलर को अब तक लाख बार देखा जा चुका है जिसका फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म के ट्रेलर में शुरुआती काफी शानदार होती है। इतना ही नहीं पूरे ट्रेलर में शाहरुख खान एक्शन सीन में नजर आते हैं। फिल्म की बात की जाए तो इसमें एक्शन हीरो जॉन इब्राहिम भी अपने लीड रोल में नजर आने वाले हैं। डिंपल कपाड़िया भी इस फिल्म का हिस्सा है।

Also Read: Tamannaah Bhatia की इन तस्वीरों से इंटरनेट पर मची सनसनी, गिराईं हुस्न की बिजलियां

ट्रेलर ने लांच होने के बाद ही लोगों का दिल जीत लिया है। बता दें कि फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। गौरतलब है कि शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था जिसके बाद से ही उन्होंने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया लंबे समय से उनकी इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान भी फिल्म सेट से कई तस्वीरों वीडियो सामने आए लेकिन अब आखिरकार फैंस का इंतजार खत्म हुआ और ट्रेलर लॉन्च हो चुका है।