कांग्रेस को बड़ा झटका, इस दिग्गज नेता ने थामा बीजेपी का हाथ | Tom vadakkan joins BJP

0
94
Tom Vadkkan

लोकसभा चुनाव से पहले राजनीतिक पार्टियों में दल-बदल का दौर जारी है। इसी कड़ी में गुरूवार को कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। कांग्रेस के दिग्गज नेता टॉम वडक्कन ने भाजपा का दामन थाम लिया है। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने टॉम वडक्कन को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई।

must read: मंच पर रो पड़े पूर्व पीएम देवेगौड़ा, भाजपा ने बताया ड्रामा Hindi News, India News, JDS, Congress, HD Deve Gowda, BJP

देश के खिलाफ होता जा रहा कांग्रेस का रूख

भाजपा का दाम थामते ही टॉम वडक्कन ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद कांग्रेस ने जिस तरह के सवाल खड़े किए, उससे वे काफी नाराज है।पार्टी का रूख देश के खिलाफ होते जा रहा है इसलिए उन्होंने कांग्रेस छोड़ने का फैसला लिया। मैंने अपने जीवन के 20 साल कांग्रेस को दिये, लेकिन पार्टी में वंशवाद हावी होता जा रहा है। वडक्कन ने कहा कि वह प्रधानमंत्री की विकास नीति से काफी प्रभावित है और उनके भाजपा में शामिल होने का भी यही कारण है। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तारीफ भी की।

must read: मसूद अजहर मामला: भड़के राहुल, बोले- जिनपिंग के आगे झुके मोदी | Weak Modi scared of Xi: Rahul Gandhi on China’s action over Masood Azhar

सोनिया गांधी के करीबी माने जाते थे टॉम वडक्कन

कांग्रेस का दामन छोड़ने वाले टॉम वडक्कन को यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी का काफी करीबी माना जाता है। वडक्कन सोनिया गांधी के सचिव भी रहे है. इतना ही नहीं टॉम वडक्कन पूर्व में कांग्रेस प्रवक्ता भी रह चुके हैं।

सुजय हुए भाजपा मे शामिल

इससे पहले महाराष्‍ट्र कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष राधाकृष्‍ण विखे पाटील के बेटे सुजय विखे पाटिल ने मंगलवार को भाजपा का दामन थाम लिया है। सुजय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणनवीस की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए है। भाजपा में शामिल होने के बाद सुजय ने पार्टी की जमकर प्रशंसा की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को धन्यवाद दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here