उज्जैन 06 अक्‍टूबर। महाकाल लोक के लोकार्पण कार्यक्रम के पूर्व आज 7 अक्टूबर को शास्त्री नगर मैदान में हेडवे क्रिएशंस ग्रुप दिल्ली के द्वारा महादेव लेजर शो और राष्ट्रवादी सामाजिक जनचेतना विकास समिति के श्री कपिल यार्दे द्वारा महाकाल गाथा महानाट्य की प्रस्तुति होगी।

परमशिव की आराधना के लिये महाकाल लोक कार्यक्रम के पूर्व 7 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक शास्त्री नगर के मैदान में एवं 10 अक्टूबर को दशहरा मैदान में महादेव लेजरशो की प्रस्तुति शाम 7 बजे से होगी। 8 अक्टूबर को श्रीकृष्ण प्रणित महाकाल स्त्रोतम गायन की प्रस्तुति पं.वासुदेव चतुर्वेदी मुम्बई/मथुरा के द्वारा होगी। इसी दिन महाकाल गाथा महानाट्य की प्रस्तुति होगी।

Also Read : GAIL Recruitment 2022 : गेल ने विभिन्न पदों पर निकाली बंपर भर्तियां, 1 लाख से अधिक होगी सैलरी, यहां देखें डिटेल्स

इसी तरह 9 अक्टूबर को वारियर स्काड दिल्ली एवं बॉम्बे फायर ट्रूप गुरूग्राम इंडिया गॉट टेलेंट के प्रसिद्ध कलाकारों के द्वारा शिव-गणेश की प्रस्तुति एवं श्री कपिल यार्दे के द्वारा महाकाल गाथा महानाट्य की प्रस्तुति होगी। इसी तरह 10 अक्टूबर को दशहरा मैदान पर हेडवे क्रिएशन ग्रुप दिल्ली के द्वारा महादेव लेजर शो की प्रस्तुति होगी। परमशिव के आराधन उत्सव महाकाल लोक में आमजन सादर आमंत्रित हैं। इस आशय की जानकारी महाराजा विक्रमादित्य शोधपीठ के निदेशक श्री श्रीराम तिवारी ने दी।