New Delhi : आज है पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी की 78 वीं जयंती, राहुल, प्रियंका और राबर्ट वाड्रा ने दी समाधि ‘वीरभूमि’ में श्रद्धांजलि

राजीव गाँधी के 78 वें जन्मदिवस के अवसर पर दिल्ली स्थित उनकी समाधि पर जिसे वीरभूमि के नाम से जाना जाता है , उनके पुत्र और कांग्रेस के महासचिव राहुल गाँधी ने अपनी बड़ी बहन प्रियंका गाँधी वाड्रा और बहनोई राबर्ट वाड्रा के साथ उपस्थित होकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

आज हमारे भारत देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी (Rajiv Gandhi) की 75 वीं जन्म वर्षगांठ हैं। देश के पूर्व प्रधानमंत्री का जन्म 20 अगस्त 1944 को हुआ था। भारत की पूर्व प्रधानमंत्री (former Prime Minister)और राजीव गाँधी की माता इंदिरा गाँधी की हत्या के बाद वर्ष 1984 में पहली बार राजीव गांधी कांग्रेस के अध्यक्ष और देश के प्रधानमंत्री के पद पर आसीन हुए थे।

Also Read-Himachal Pradesh : भारी बारिश से बिगड़े हालात, बहा पंजाब से जोड़ने वाला रेलवे का चक्की पुल

राहुल, प्रियंका और राबर्ट वाड्रा ने दी समाधि ‘वीरभूमि’ में श्रद्धांजलि

राजीव गाँधी के 78 वें जन्मदिवस के अवसर पर दिल्ली स्थित उनकी समाधि पर जिसे वीरभूमि के नाम से जाना जाता है , उनके पुत्र और कांग्रेस के महासचिव राहुल गाँधी ने अपनी बड़ी बहन प्रियंका गाँधी वाड्रा और बहनोई राबर्ट वाड्रा के साथ उपस्थित होकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, सांसद केसी वेणुगोपाल भी उपस्थित थे। राहुल गाँधी इस अवसर पर लिखा कि पापा अपने जो सपना देखा में उसे पूरा करने का पूरा प्रयास करूँगा।

Also Read-स्पाइसजेट के पायलट-इन-कमांड का लाइसेंस 6 महीने के लिए निलंबित, 13 यात्रियों को आई चोट के मामले में

पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी दी श्रद्धांजलि

देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गाँधी के 78 वें जन्मदिवस के अवसर पर देश के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से श्रद्धांजलि अर्पित की।