टिकैत ने कहा- मुझे मतगणना में गड़बड़ी की आशंका

बागपत। किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने यूपी चुनाव की मतगणना को लेकर गड़बड़ी की आशंका जताई है। उन्होंने यूपी (UP) के लोगों के साथ ही किसानों से यह कहा है कि मतगणना के एक दिन पहले से ही जागरूक हो जाए और इसके चलते मतगणना केन्द्रों पर पहुंचकर वहां शिविर लगा लें, ताकि मतगणना पर नजर रखी जा सके। उन्होंने यह भी कहा है कि यहां बता दें कि यूपी चुनाव में सात चरणों में मतदान होना है जबकि 10 मार्च को वोटों की गिनती होगी।

ALSO READ: Indore: गायों की मौत पर राजनीति में उबाल: सिलावट से इस्तीफे की मांग

चुनाव परिणामों को लेकर यूपी के लोगों की नहीं बल्कि पूरे देश के लोगों की नजर है कि इस बार के चुनाव परिणाम किसके पक्ष में जाएंगे। हालांकि मौजूदा सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिर से चुनाव जीतकर सरकार बनाने का दावा किया है वहीं कांग्रेस भी सत्ता में आने के लिए छटपटा रही है। इसी बीच किसान नेता टिकैत (Rakesh Tikait) ने मतगणना में गड़बड़ी होने की आशंका जताते हुए एक बार फिर यूपी की राजनीति गर्म कर दी है।

जिला पंचायत चुनाव की बात
टिकैत ने मीडियाकर्मियों से यह कहा है कि जिस तरह से जिला पंचायत चुनाव में किया गया था उसे नजर अंदाज नहीं किया जा सकता है इसलिए इस विधानसभा चुनाव में होने वाली मतगणना में कोई अनियमितता हो सकती है।

एक दिन पहले इसलिए

किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि मतगणना वाले दिन केन्द्रों पर जाना मुश्किल होता है इसलिए किसानों के साथ ही यूपी की जनता को चाहिए कि वे एक दिन पहले ही केन्द्रों पर पहुंच जाए। साथ में अपने बिस्तर भी ले जाए ताकि शिविर लगाकर एक दिन वहां रहा जा सके और मतगणना पर नजर भी आसानी से रखी जा सकेगी।

ALSO READ: Indore News : आईडीए की मेहरबानी, कॉरिडोर का माल सस्ते में

बयानों से सूर्खियों में रहते है

बता दें कि किसान नेता टिकैत यूपी राजनीति में भले ही सीधे तौर से हस्तक्षेप नहीं रखते हो लेकिन वे अपने बयानों से हमेशा सूर्खियों में ही रहते है। उनके मौजूदा बयान ने भी यूपी की राजनीति में हलचल पैदा कर दी है। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि बीते वर्ष राज्य में जिला पंचायतों के चुनाव हुए थे और विपक्षी दलों ने इन चुनावों को लेकर अनियमितताएं होने के आरोप लगाए थे। टिकैत ने इन्हीं आरोपों को इस विधानसभा चुनाव में मुद्दा बनाया है।