Tiger Shroff ने बिगाड़ा अपना ही गाना, लोगों ने उड़ा दी खिल्ली

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutariya) की फिल्म 'हीरोपंती 2' 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही आ चूका था। अब फिल्म के गाने भी रिलीज हो रहें है।

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और तारा सुतारिया (Tara Sutariya) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही आ चूका था। अब फिल्म के गाने भी रिलीज हो रहें है। इस फिल्म में गाना व्हिसल बजा का रीमेक ‘व्हिसल बजा 2.0 आया है। इस गाने में भी टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन का रीयूनियन हुआ है। कृति सेनन इस फिल्म में सिर्फ गाने के लिए आई है। टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन ने एक साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। व्हिसल बजा के रीमेक में लोग कृति और टाइगर को देख कर खुश है लेकिन गाना सुन कर सभी का मूड खराब हो गया।

Heropanti 2: Tiger Shroff promises double action as he shares latest poster  with Tara Sutaria | PINKVILLA

Also Read – इस शख्स पर गुस्साई Sara Ali Khan, कैमरे के सामने पोज देने से किया इनकार

ट्विटर पर यह गाना ट्रोल हो रहा है। लोग कह रहे है गाने को पूरी तरह से बिगाड़ दिया है। एक यूज़र लिखता है फिल्म के साथ गाने को भी खराब कर दिया। वहीं दूसरे यूज़र ने बोला घटिया गाना है। लोगों का इसका रीमेक बिलकुल भी पसंद नहीं आ रहा है। मेकर्स ने गाने का रीमेक बना कर खुद के ही पैर पर कुल्हाड़ी मार दी है।

मीका सिंह और नीती मोहन ने ‘व्हिसल बजा 2.0′ गाने को गाया है। ये गाना हीरोपंती 2’ का मेन गाना होगा। गाना लोगों को भले ही पसंद नहीं आ रहा लेकिन टाइगर श्रॉफ कृति सेनोन ने अपनी तरफ से कोई भी कमी नहीं छोड़ी है। अब दर्शक सिर्फ फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहें है।

Also Read – छोटी सी उम्र में करण जौहर की बेटी करने लगी ऐसी हरकत, Youtube पर…