एमपी में आए दिन कई हादसे हो रहे है और उसी में से सड़क दुर्घटनाओं की खबर तेजी से बढ़ रही हैं, रोजाना कहीं न कहीं से दुर्घटनाओं की खबर सामने आती रहती है। अब मध्यप्रदेश में हुए भीषण हादसे में विदिशा के तीन पत्रकारों की मौत हो गई है, जिसे लेकर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दुख जताया है। सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि, विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा और पत्रकार साथी सुनील शर्मा एवं नरेंद्र दीक्षित के दुर्घटना में निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।।ॐ शांति।।

सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख सहायता राशि प्रदान की जायेगी: सीएम

दिवंगत राजेश शर्मा, सुनील शर्मा और नरेन्द्र दीक्षित का परिवार खुद को अकेला न समझे, इस दुख की घड़ी में हम सभी शोक संतप्त परिवार के साथ है। राज्य सरकार द्वारा प्रत्येक मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रुपये की राशि प्रदान की जाएगी। इस दर्दनाक हादसे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शोक व्यक्ति करते हुए दिवंगतों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है। साथ ही, उन्‍होंने मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए सहायता राशि देने का भी ऐलान कर दिया है।

भोपाल से विदिशा लौटते समय हुआ हादसा

Also Read – Bharat Jodo Yatra : उज्जैन में यात्रा के दौरान राहुल, कमलनाथ और दिग्विजय बच्चों के साथ जमकर थिरके

बीते कई सालों से जिले में साप्ताहिक समाचार पत्र का प्रकाशन कर रहे पत्रकार सुनील शर्मा, नरेंद्र दीक्षित व प्रेस क्लब यूनियन के अध्यक्ष राजेश शर्मा सोमवार की सुबह बाइक से भोपाल गए थे। वे अक्सर सप्ताह में एक बार अखबार छपवाने भोपाल प्रिंटिंग प्रेस जाते थे।मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात प्रदेश के भोपाल-विदिशा रोड पर किसी अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक चकनाचूर हो गई और बाइक पर सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों पत्रकार विदिशा के ही रहने वाले थे।

गृहमंत्री ने जताया दुःख

https://twitter.com/drnarottammisra/status/1597453950281994240

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि, विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा और पत्रकार सुनील शर्मा एवं नरेंद्र दीक्षित के देर रात दुर्घटना में निधन का दुखद समाचार मिला है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति

कमलनाथ ने जताया दुःख

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा- विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा सहित दो पत्रकार साथी सुनील शर्मा और नरेंद्र दीक्षित की सड़क हादसे में मृत्यु का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ।ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों को चरणों में स्थान दे और उनके परिवार को यह वज्र सा दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे। ॐ शांति।